मार्ग दुर्घटना में घायल बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत

बस्ती: थाना क्षेत्र के महुघाट के पास मार्ग दुर्घटना में घायल बाइक सवार बाबूराम की तीसरे दिन लखनऊ में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:12 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:12 PM (IST)
मार्ग दुर्घटना में घायल बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत
मार्ग दुर्घटना में घायल बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत

बस्ती: थाना क्षेत्र के महुघाट के पास मार्ग दुर्घटना में घायल बाइक सवार बाबूराम की तीसरे दिन लखनऊ में इलाज के दौरान शनिवार की देर रात मौत हो गई।

पैकोलिया थाना क्षेत्र के देबया बक्स पांडेय गांव निवासी 40 वर्षीय बाबूराम पुत्र छोटेलाल गुरुवार को अपनी बाइक से अयोध्या की ओर जा रहे थे। महूघाट के पास पहुंचते ही एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लखनऊ में एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर से पूरे गांव में मातम पसरा है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

बाइक से गिरकर महिला घायल

गौर थाना क्षेत्र के टिनिच पुलिस चौकी अन्तर्गत आमा चौराहे पर रविवार की शाम बाइक से गिरकर एक महिला घायल हो गई।

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र निवासी तीस वर्षीय रेखा सोनी पत्नी संजय सोनी स्कूटी से गौर की तरफ से अपने घर जा रही थी। आमा चौराहा के पास विपरीत दिशा से आ रहे साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में गिर गई। गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक अमित कुमार सिंह ने घायल को अस्पताल भिजवाया।

पैसा मांगने पर गमछे से गला कसने के मामले में मुकदमा

कप्तानगंज पुलिस ने बकाया मांगने पर हत्या की नीयत से गमछे से गला कसने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

थानाक्षेत्र के मटिहनिया निवासी तिलकराम ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उन्होंने एक कंपनी से कार फाइनेंस कराई थी। कार को लालगंज के साहूपार निवासी लालजी चौधरी को बेच दिया था। 90 हजार नगद व एक लाख बीस हजार रुपया का चेक लालजी ने दिया और तय हुआ कि गाड़ी रजिस्ट्रेशन व किस्त समय-समय पर जमा करेंगे। मगर न चेक का भुगतान हुआ और न ही किस्त को जमा किया गया। बकाया पैसा मांगने पर अपशब्द कहने लगे। घर पर जाकर पैसा मांगने पर हत्या की नीयत से गमछे से गला कस दिया। थाना प्रभारी बृजेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी