रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:30 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

जासं, वाल्टरगंज,भानपुर, बस्ती : वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के उसका गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे रविवार की सुबह एक 25 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रेलवे विभाग ने मेमो से वाल्टरगंज पुलिस को उसका गांव के पास अप ट्रैक पर शव मिलने की सूचना दी। मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक ललित कांत यादव व कां. दीनानाथ ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के ग्रामीणों से शिनाख्त करवाने का प्रयास किया। लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। थानाध्यक्ष दुर्विजय ने बताया कि मृतक के शरीर पर गुलाबी रंग का शर्ट, सफेद बनियान, भूरे रंग का जींस मिला है। प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि युवक की मौत रेल की चपेट में आने से हुई है। दिवंगत के पास से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे शव की शिनाख्त हो सके। रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत मिला युवक और युवती का शव

जासं,बस्ती: पुरानी बस्ती थानाक्षेत्र के चैनपुरवा ओवरब्रिज के पास एक युवक व युवती का रेलवे ट्रैक पर क्षत विक्षत शव बरामद हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई है।

रेलवे विभाग ने मेमो भेजकर पुलिस को सूचना दी कि चैनपुरवा ओवरब्रिज के निकट पोल संख्या 570 के पास एक युवक और युवती का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत विक्षत पड़ा है। मौके पर पहुंचे प्लास्टिक कांप्लेक्स चौकी इंचार्ज सुरेंद्र प्रसाद ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। चौकी इंचार्ज ने बताया कि दिवंगत युवक के बदन काले रंग का लोवर व टीशर्ट है। दिवंगत युवती के बदन पर नीला लैगी व मैरून टाप है।

chat bot
आपका साथी