पंखे से लटका मिला युवक का शव

लाकडाउन के दौरान दिल्ली से घर आया था शुभम पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के कोड़रा गांव की घटना

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 11:29 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 11:29 PM (IST)
पंखे से लटका मिला युवक का शव
पंखे से लटका मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, बस्ती: पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र कोड़रा गांव में 26 वर्षीय शुभम पुत्र शैलेंद्र का शव कमरे में पंखे से मफलर के सहारे लटका मिला। प्रभारी निरीक्षक अवधेश राज सिंह ने शव को कब्जे में लेकर स्वजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की।

मृतक शुभम के बाबा चंद्रकिशोर शुक्ल कोड़रा में सरस्वती शिशु शिक्षा निकेतन जूनियर हाईस्कूल संचालित करते हैं। उसके पिता शैलेंद्र शुक्ल इसी स्कूल में टीचर हैं। पूरा परिवार स्कूल के प्रथम तल पर बने मकान में रहता है। शुभम दिल्ली में रहकर काम करता था। लाकडाउन के दौरान वह गांव लौटा था। दो भाइयों में बड़े शुभम की शादी हो चुकी थी। पत्नी उर्मिला ने करीब बीस दिन पहले ही एक बच्ची को जन्म दिया है। मृतक के बाबा ने बताया कि शनिवार को दिन में करीब एक बजे सूचना मिली कि उसने घर के कमरे में पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी। इसके बाद घटना की सूचना पुरानी बस्ती थाने को दी गई। पुलिस का कहना है कि घटना की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। रास्ते की भूमि को लेकर विवाद, सात नामजद

जागरण संवाददाता, दुबौला,बस्ती: कप्तानगंज थाने के दुबौला चौकी क्षेत्र के तकियवा गांव में रास्ते की भूमि को लेकर शनिवार को दो पक्षों में विवाद हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों से सात लोगों को नामजद किया है। सभी का शांति भंग में चालान किया गया। गांव निवासी राम कुमार वर्मा व हरिश्चंद्र तिवारी के बीच रास्ते की भूमि को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। पूर्व में ही रास्ते को लेकर विवाद हो चुका है। दोनों पक्ष विवादित भूमि पर अपना मालिकाना हक बता रहें है। पुलिस ने तकियवा निवासी रामकुमार वर्मा, झिनकू वर्मा, राजकुमार, दिनेश वर्मा पुत्रगण नीबूलाल, अरुण पुत्र रामदेव, हरिश्चंद्र तिवारी पुत्र राजेंद्र प्रसाद व दिलीप वर्मा पुत्र भुईधर ग्राम नौवांगाड़ा के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी