छत की कुंडी व पेड़ से लटका मिला दो युवकों का शव

लालगंज और दुबौलिया थाना क्षेत्र की घटना

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 05:07 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 05:07 PM (IST)
छत की कुंडी व पेड़ से लटका मिला दो युवकों का शव
छत की कुंडी व पेड़ से लटका मिला दो युवकों का शव

जागरण टीम ,बस्ती: जिले के अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार की रात दो युवकों का शव रस्सी से लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

पहली घटना बौलिया थाना क्षेत्र की है। सूदीपुर गांव के 32 वर्षीय सुरेश पुत्र विजय प्रताप सिंह का शव देर रात घर के सामने ही नीम के पेड़ पर लटका मिला। गले में नायलॉन की रस्सी कसी हुई थी। रात में दो बजे मृतक के बड़े भाई रमेश कुमार की निद्रा टूटी और बाहर शौच को निकले तो पेड़ से सुरेश को लटका देख शोर मचाया। पुलिस की मौजूदगी में शव को नीचे उतारा गया। रमेश ने बताया कि परिवार के अन्य लोगों के साथ सुरेश भी जन्माष्टमी का व्रत था। शाम को सभी ने एक साथ फलाहार भी किया। रात में सब सोने चले गए। इस बीच सुरेश के साथ क्या हुआ,किसी को कुछ पता नहीं।

दूसरी घटना लालगंज थाना क्षेत्र की है। बानपुर गांव में देर रात 38 वर्षीय मिट्ठू पुत्र चौथी आर्थिक तंगी के कारण अपने मकान की छत की कुंडी से फांसी का फंदा बनाकर लटक गया। मृतक की पत्नी राजकुमारी की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और उसे नीचे उतारा। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के बड़े बेटे बब्लू (15) ने बताया कि पिता मेहनत मजदूरी कर घर का खर्च चलाते थे। हाल के दिनों में वह आर्थिक तंगी के चलते काफी परेशान थे।

chat bot
आपका साथी