मोहटा घाट पर कुआनो नदी में मिला युवक का शव

मोहटा घाट पर कुआनो नदी में मिला युवक का शव

चार से पांच दिन पुराना लग रहा शव शव को कब्जे में लेकर कोतवाली पुलिस शिनाख्त में जुटी

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 10:56 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता,बस्ती : कोतवाली क्षेत्र के मोहटा घाट पर कुआनो नदी में सोमवार की शाम एक युवक का शव मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे कोतवाल रामपाल यादव ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। मौके पर जुटे लोगों से शव की शिनाख्त करने को कहा, मगर कोई भी शव की पहचान नहीं कर सका। कोतवाली पुलिस का मानना है कि शव कहीं से बहकर मोहटा घाट तक पहुंचा है।

कोतवाल ने बताया कि शव चार से पांच दिन पुराना लग रहा है। मृतक की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच आंकी जा रही है। मृतक के शरीर पर हरे रंग का लोवर, मटमैले रंग की बनियान, कत्थई रंग का हाफ टी-शर्ट व सबसे ऊपर काले रंग का फुल टीशर्ट था। तलाशी के दौरान उसके पास से ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे शव की शिनाख्त हो सके। हुलिया व कपड़े के आधार पर शव के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। युवक की मौत किस कारण हुई यह जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,पुलिया पर मिला शव

परशुरामपुर, हर्रैया बस्ती : सोमवार की सुबह करीब 10 बजे थाना क्षेत्र के परशुरामपुर बाजार से सटे अरजानीपुर पुलिया पर 60 वर्षीय बुजुर्ग को लोगों ने अचेतावस्था में देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे हल्का दरोगा राघवेंद्र सिंह ने जब बुजुर्ग को हिलाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के मोकलापुर गांव के साधुशरण के रूप में हुई। मृतक के भतीजे पूरन ने बताया की उसके चाचा साधूशरण की दिमागी हालत कुछ दिन से ठीक नहीं थी। सोमवार को भोर में वह घर से निकले तो घरवालों ने समझा कि वे नित्यक्रिया के लिए गए होंगे। जब वह वापस नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू की गई। इसी बीच उनका शव अरजानीपुर पुलिया पर मिलने की जानकारी हुई। स्वजन के अनुरोध पर पंचनामा बनाकर मृतक का शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.