बस्ती में दो ट्रक की टक्कर में दो चालकों की मौत, मौके से भागा क्लीनर

बस्ती के कप्तानगंज कस्बे के पूर्वी छोर पर तड़के अनियंत्रित तेज रफ्तार डीसीएम के सड़क के किनारे खड़े ट्रक में घुस जाने से दोनों चालकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Aug 2019 09:54 AM (IST) Updated:Sun, 18 Aug 2019 10:49 AM (IST)
बस्ती में दो ट्रक की टक्कर में दो चालकों की मौत, मौके से भागा क्लीनर
बस्ती में दो ट्रक की टक्कर में दो चालकों की मौत, मौके से भागा क्लीनर

बस्ती, जेएनएन। सड़क के किनारे खड़े वाहन बड़ी दुर्घटना का कारण बन जाते हैं। रविवार तड़के बस्ती कोतवाली क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक के सड़क के किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार देने से दोनों ट्रक के चालकों की मौत हो गई।

बस्ती के कप्तानगंज में हर्रैया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर कप्तानगंज कस्बे के पूर्वी छोर पर रविवार तड़के अनियंत्रित डीसीएम के वहां पर खड़े ट्रक में घुस जाने से दोनों चालकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक संख्या यूपी 35टी 0845 प्याज लादकर गोरखपुर जा रही थी कि कप्तानगंज कस्बे के पूर्वी छोर पर रस्सा ढीला हो जाने से प्याज की कुछ बोरी नीचे गिर गई। ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी किनारे खड़ी कर खलासी की मदद से प्याज लादकर फिर रस्सा बांध रहा था।

तभी पीछे से आई डीसीएम संख्या यू के 08 सीए 3905 अनियंत्रित होकर पीछे से ट्रक में घुस गई । उसकी चपेट में आने से ट्रक चालक उन्नाव जिले के गाजी खेड़ा फतेहपुर निवासी 30 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार पुत्र नंदलाल तथा डीसीएम चालक मुजफ्फरनगर जिले के ग्राम वा थाना चरथावल निवासी 28 वर्षीय सज्जाद पुत्र बशीर की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी