कोयला लदे ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

गोंडा के कटरा से कोयला लेकर बांसी जा रहा था ट्रक चालक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 04:55 PM (IST)
कोयला लदे ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
कोयला लदे ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जागरण संवाददाता, बस्ती : गोंडा जिले के कटरा से ट्रक में कोयला लादकर बांसी सिद्धार्थनगर जा रहे ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव बस्ती बांसी रोड पर कोतवाली क्षेत्र के बड़ेवन चौराहे के पास ट्रक की केबिन में मिला है। कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

परशुरामपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर निवासी 55 वर्षीय राजबली यादव पुत्र भगवान दास शुक्रवार को कटरा गोंडा से कोयला ट्रक पर लादकर बांसी सिद्धार्थनगर के लिए रवाना हुए थे। उनके साथ कोयला लदे अन्य ट्रक भी थे। रात बड़ेवन के पास सभी ट्रक रुके थे। कुछ समय बाद सभी रवाना हुए और बांसी सिद्धार्थनगर भी पहुंच गए। लेकिन राजबली का ट्रक नहीं पहुंचा। काफी देर होने पर साथी ट्रक के चालकों ने इसकी जानकारी ट्रक मालिक के साथ ही राजबली के घरवालों को दी। इसके बाद स्वजनों ने खोजबीन शुरू की और सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।

शनिवार की सुबह नौ बजे के करीब सबसे पहले पीआरवी मौके पर पहुंची, थोड़ी देर बाद कोतवाल रामपाल यादव भी पहुंच गए। कोतवाल ने ट्रक की केबिन खोलवाई तो ड्राइविग सीट पर चालक राजबली का मृत शरीर पड़ा था। कोतवाल रामपाल यादव ने बताया कि चालक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है। केबिन में उसने उल्टी भी की थी। प्रथमदृष्टया तबियत बिगड़ने से ही मौत का मामला लग रहा है। बहरहाल मौत का सही कारण जानने के लिये शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इस घटना का शीघ्र ही पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी