भूमि विवाद को लेकर फायरिग व चाकू से हमला करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

भूमि विवाद को लेकर फायरिग व चाकू से हमला करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित मरवटिया गांव के रहने वाले आकाश चौधरी शिवपूजन अंकित और अंकुर व उनके तीन अन्य साथियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

Publish Date:Fri, 04 Dec 2020 11:52 PM (IST) Author: Jagran

बस्ती : पुरानी बस्ती पुलिस ने दो दिसंबर को भूमि विवाद को लेकर एक व्यक्ति पर फायरिग के मामले में चार लोगों के विरुद्ध जानलेवा हमला सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

नगर थाना क्षेत्र के पाल्हा गांव के रहने वाले सर्वेश यादव ने पुरानी बस्ती पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि दो दिसंबर को थाना क्षेत्र के मरवटिया सुंदरनगर में उनके भाई लालजी यादव उर्फ कृष्णेंद्र किशोर को भूमि विवाद के चलते आरोपितों ने रोक कर अपशब्द कहा और धमकी देते हुए जान मारने की नीयत से असलहे से फायरिग की। गोली मिस होने पर चाकू से हमला कर चेहरे व गले पर चोट पहुंचाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित मरवटिया गांव के रहने वाले आकाश चौधरी, शिवपूजन, अंकित और अंकुर व उनके तीन अन्य साथियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। घर में घुसकर गिरा दी दीवार

बस्ती: परशुरामपुर थाना क्षेत्र के किशुनपुर गांव की रहने वाली पार्वती देवी ने पुलिस को दी गई तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव के कुछ लोग बाहरी लोगों के साथ उनके घर में घुस गए और मकान की दीवार गिरा दी। प्रतिरोध करने पर अपशब्द कहते हुए जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर किशुनपुर के रहने वाले बंशीधर, बाबूराम, हृदयराम, भगौती, विजयबहादुर, राममूरत, मस्तराम, अमरनाथ, विशाल, परशुराम, रामजीत, अखिलेश, रघुराज उर्फ ढोड़ई व 40 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मामले की विवेचना एसआइ राघवेंद्र प्रताप सिंह को सौंपी गई है।

चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट

बस्ती : परशुरामपुर थाना क्षेत्र के अरजानीपुर गांव की लक्ष्मी देवी ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि गांव के ही कुछ लोगों ने प्रधानी चुनाव के रंजिश को लेकर उनको अपशब्द कहा, मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर गोकुल प्रसाद, रामशंकर, विश्वनाथ, धर्मेद्र व वीरेंद्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। लाठी डंडे से मारपीट, चार के विरुद्ध मुकदमा

बस्ती: लालगंज थाना क्षेत्र के कोप गांव के रहने अविनाश ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गांव के कुछ लोगों ने भूमि विवाद को लेकर अपशब्द कहे और जान माल की धमकी देते हुए लाठी डंडे से मारपीट की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कृपाशंकर चौधरी, विजय, आलोक व अभिषेक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.