ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में गड्ढे में पलटा सीमेंट लदा ट्रक

थानाक्षेत्र के अजगैवा जंगल ग्राम पंचायत के बोधपुर गांव निवासी राम बिलास का सबसे छोटा बेटा 22 वर्षीय धर्मेंद्र रविवार की रात गांव के उत्तर मोबाइल टावर के पास अपने खेत से लकड़ी लाने गया था। इसी दौरान उस पर मधुमक्खियों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:46 PM (IST)
ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में गड्ढे में पलटा सीमेंट लदा ट्रक
ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में गड्ढे में पलटा सीमेंट लदा ट्रक

बस्ती: डुमरियागंज- बस्ती मार्ग पर सोनहा थाना क्षेत्र के महनुआ गांव के पास मंगलवार की सुबह आठ बजे एक ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में सीमेंट लदा ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। चालक किसी तरह केबिन का शीशा तोड़कर जैसे तैसे पानी से बाहर निकला।

सिद्धार्थनगर जनपद के जोगिया थाना क्षेत्र के कोयड़ा गांव निवासी महेंद्र कुमार बस्ती से ट्रक पर सीमेंट लादकर डुमरियागंज जा रहा था। वह अभी सोनहा थाना क्षेत्र के महनुआ गांव के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर को बचाने के प्रयास में उसका ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। आसपास के लोगों ने बताया कि घटना स्थल पर सड़क की पटरी धंस गई है, पटरी की मिट्टी भी निकल गई है, इसी कारण हादसा हुआ।

मधुमक्खी के हमले घायल युवक की मौत

गौर थाना क्षेत्र के बोधपुर गांव निवासी व मधुमक्खी के हमले में गंभीर रूप से घायल एक युवक की उपचार के दौरान सोमवार की रात में घर पर उसकी मौत हो गई। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

थानाक्षेत्र के अजगैवा जंगल ग्राम पंचायत के बोधपुर गांव निवासी राम बिलास का सबसे छोटा बेटा 22 वर्षीय धर्मेंद्र रविवार की रात गांव के उत्तर मोबाइल टावर के पास अपने खेत से लकड़ी लाने गया था। इसी दौरान उस पर मधुमक्खियों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। गुहार लगाने पर लोग जुटे और तत्काल धर्मेंद्र को स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सक ने उसे घर भेज दिया। घायल धर्मेंद्र की रात में घर ही मौत हो गई। एक वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। जवान बेटे की मौत से पूरा परिवार बेसुध है।

chat bot
आपका साथी