साहुल की हत्या में युवती समेत घर वालों पर मुकदमा

पुरानी बस्ती थाने के धमौरा गांव की घटना सरयू नहर में मंगलवार को मिला था युवक का शव बस्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:08 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:08 PM (IST)
साहुल की हत्या में युवती समेत घर वालों पर मुकदमा
साहुल की हत्या में युवती समेत घर वालों पर मुकदमा

पुरानी बस्ती थाने के धमौरा गांव की घटना, सरयू नहर में मंगलवार को मिला था युवक का शव

बस्ती: स्थानीय थाना क्षेत्र के धमौरा गांव निवासी साहुल की हत्या के मामले में पुलिस ने गांव की ही एक युवती और उसके घर वालों के विरुद्ध हत्या और साक्ष्य मिटाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

मंगलवार की देर शाम साहुल का शव गांव के बाहर सरयू नहर में उतराता हुआ मिला था। मौके पर पहुंची पुरानी बस्ती पुलिस ने नहर से शव को निकालकर कब्जे में ले लिया। दिवंगत के शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दिवंगत के परिवार वालों से पूछताछ की। बताया गया कि साहुल मंगलवार की भोर में घर से निकला था। उसके बाद देर शाम उसका शव नहर में मिला।

वहीं पुलिस को दी गई तहरीर में दिवंगत के भाई रामनेवास ने बताया कि साहुल का एक युवती से प्रेम चल रहा था। तीन चार माह पहले इसी बात को लेकर मारपीट भी हुई थी। साहुल की शादी भी हो चुकी हैं, लेकिन प्रेमिका द्वारा बात न करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। पीड़ित ने आशंका जताई है कि उनका भाई साहुल उसी से मिलने गया होगा और इसी दौरान युवती के घर वालों ने उसे मारकर नहर में फेंक दिया होगा।

प्रभारी निरीक्षक पुरानी बस्ती बृजेंद्र पटेल ने बताया कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर हत्यारोपित युवती और उसके स्वजन के विरुद्ध हत्या और साक्ष्य मिटाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी