मारपीट की पांच घटनाओं में 27 के विरुद्ध मुकदमा

बस्ती मारपीट की अलग-अलग घटनाओं में पुलिस ने 27 लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

JagranFri, 17 Sep 2021 12:10 AM (IST)
मारपीट की पांच घटनाओं में 27 के विरुद्ध मुकदमा

बस्ती: मारपीट की अलग-अलग घटनाओं में पुलिस ने 27 लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

हर्रैया थाना क्षेत्र के पनेराभारी के विनोद कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गांव के अनिल कुमार, जयचंद्र व धनेवा भाट गांव निवासी रामकल्प व विशाल वर्मा ने रास्ते के विवाद को लेकर उन्हें मारा-पीटा और जानमाल की धमकी दी। जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए टीनशेड को गिराकर नुकसान कर दिया। वहीं रुधौली थाने के सेमरा गांव के राममोहन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव के मंजीत यादव, रामजी यादव, प्रभुनाथ, सनोज कुमार, राजकुमार, पिन्टू व पांच अज्ञात लोगों ने उनके साथ मारपीट की, जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्रता की। मारपीट में उन्हें गंभीर चोट आई।

इसी थाना क्षेत्र के पिकौरा गांव की रहने वाली श्यामकली यादव का आरोप है कि रास्ते के विवाद में शुभावती, शीला, दिलीप व श्रवण ने उनके साथ मारपीट कर जान-माल की धमकी दी। मामले में दूसरे पक्ष के दिलीप कुमार का आरोप है कि जितेंद्र कुमार, मीरा, मंजू व शिवकली ने उन्हें मारा पीटा व जानमाल की धमकी दी।

लालगंज थाना क्षेत्र के सपहा गांव की रेनू पत्नी अशोक का आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर सुहरा गांव के मुकेश, गायत्री, सीमा व माधुरी ने उन्हें मारपीट कर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान माल की धमकी दी।

--

पशुचरन पर पेड़ गिरने से भैंस की मौत

कलवारी, बस्ती: कलवारी थाना क्षेत्र के सुवरहा गांव में पन्नेलाल यादव के दरवाजे के सामने स्थित पशुचरन पर पीपल का पेड़ गिर गया, जिससे उसके अंदर बंधी भैंस की मौत हो गई।

पशुचिकित्साधिकारी कुदरहा डा. फजिल खान ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और भैंस का पोस्टमार्टम किया। वही क्षेत्रीय लेखपाल ने मौके पर पहुंचकर हुए नुकसान का आकलन कर रिपोर्ट तहसील को भेजी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.