मारपीट के तीन मामलों में 22 लोगों के विरुद्ध मुकदमा

गौर थाना क्षेत्र के कोठवा में दो पक्षों में मारपीट कलवारी थाने के दोफड़ा में पंचायत चुनाव को लेकर हुई मारपीट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:24 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:24 PM (IST)
मारपीट के तीन मामलों में 22 लोगों के विरुद्ध मुकदमा
मारपीट के तीन मामलों में 22 लोगों के विरुद्ध मुकदमा

जागरण संवाददाता,बस्ती : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मारपीट की तीन घटनाओं में 22 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। गौर थाना क्षेत्र के कोठवा गांव में हुई मारपीट के मामले में क्रास केस दर्ज हुआ है।

कलवारी थाना क्षेत्र के दोफड़ा गांव में पंचायत चुनाव को लेकर हुए मारपीट के मामले में शिवम सिंह की तहरीर पर रामचंद्र चौधरी, विशाल चौधरी, अजय चौधऱी, प्रदीप चौधरी, राकेश चौधरी, संजय चौधरी, विनोद चौधऱी, उमेश चौधरी, ब्रह्मदेव चौधरी निवासी दोफड़ा व पलकधारी चौधरी निवासी मसुरिहा थाना लालगंज के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के सिहारी गांव निवासी बाबूराम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के सटे एक पोखरे में वह मछली पालन करता है। पोखरे से वादी तथा वादी के लड़के द्वारा पानी निकालने से मना करने पर कुछ लोगों ने नाराज होकर उन्हें जातिसूचक शब्द कहे और मारा पीटा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर शंकर, गुड्डू, राजन, कमलेश निवासी सिहारी के विरुद्ध एससीएसटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट, क्रास केस दर्ज

बस्ती: गौर थाना क्षेत्र के कोठवा में 10 मई को पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए क्रास केस दर्ज कराया है। एक पक्ष की तारा पत्नी भिखारी की तहरीर पर गिरीश चंद्र, मनीष कुमार, राजेश कुमार, प्रदीप कुमार मयंक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। दूसरे पक्ष के अरुण कुमार श्रीवास्तव ने पुलिस को तहरीर देकर भिखारी मौर्य, संतराम, मनोज मौर्य, अनूप सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी