मारपीट के दो मामलों में 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा

अज्ञात व चार अन्य अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:45 PM (IST)
मारपीट के दो मामलों में 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा
मारपीट के दो मामलों में 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा

जागरण संवाददाता, बस्ती: जिले के दो थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की घटना में पुलिस ने 14 लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। छावनी थाना क्षेत्र के कवलपुर गांव निवासी अभिनेत्र सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक राय होकर उनकी दीवार गिरा दी, मना करने पर अपशब्द कहा और जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सौरभ, राहुल, आशा देवी, देवधर दुबे, निवासी कवलपुर राजेश कुमार कसौधन उर्फ रज्जू, सतगुरु प्रसाद पता अज्ञात व चार अन्य अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं गौर थाना क्षेत्र के घुरहुपुर में लकड़ी काटने की विवाद को लेकर मारपीट के मामले में पुलिस ने कुमारी देवी पत्नी बुझारत राजभर की तहरीर पर चांदनी, झिनकू, सुरजीत व माया के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रधान सहायक की तहरीर पर चार के खिलाफ मुकदमा

जासं, बस्ती : कोतवाली पुलिस ने एआरटीओ कार्यालय के प्रधान सहायक की गाड़ी का पीछा करने और जानमाल की धमकी देने के आरोप में एक नामजद और तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को दी गई तहरीर में प्रधान सहायक जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि कुछ लोगों ने कार्यालय से निकलने के बाद अमहट पुल से आगे ओवरब्रिज पर उनकी गाड़ी का पीछा किया। आरोपित अपनी गाड़ी से हर्रैया तक उनका पीछा किए। मना करने पर उन्होंने अपशब्द कहते हुए जान माल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हरिकेश मिश्रा निवासी छविलहाखोर थाना कोतवाली और तीन व्यक्ति नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी