बच्चों को बचाने में कार पलटी, बाल-बाल बचे प्रधानाचार्य

गौर थाना क्षेत्र के गौर-टिनिच मार्ग पर अम्मरपुर गांव के निकट मंगलवार को बच्चों को बचाने में कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई गनीमत यह रहा कि कार सवार दोनों लोग सीट बेल्ट लगा रखी थी। जिससे वे बाल-बाल बच गए। बाद में ग्रामीणों की मदद से कार सवार दोनों लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 11:03 PM (IST)
बच्चों को बचाने में कार पलटी, बाल-बाल बचे प्रधानाचार्य
बच्चों को बचाने में कार पलटी, बाल-बाल बचे प्रधानाचार्य

बस्ती: गौर-टिनिच मार्ग पर अम्मरपुर गांव के निकट मंगलवार को बच्चों को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। गनीमत रहा कि कार सवार दोनों लोगों ने सीट बेल्ट लगा रखी थी, जिससे वे बाल-बाल बच गए। बाद में ग्रामीणों की मदद से कार सवार दोनों लोगों को सकुशल बाहर निकाल गया।

मंगलवार की सुबह रामआसरे सिंह इंटर कॉलेज सुमही के प्रधानाचार्य संजय कुमार सिंह अपनी कार से विद्यालय आ रहे थे। अभी वह गौर ओवरब्रिज के समीप अम्बरपुर गांव के सामने पहुंचे थे कि अचानक कार के सामने कुछ स्कूली बच्चे आ गए। स्कूली छात्रों को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने फाटक खोल कर प्रधानाचार्य सहित एक अन्य व्यक्ति को गाड़ी से बाहर निकाला। बाद में ट्रैक्टर मंगाकर कार को गड्ढे से निकाला गया। घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ। प्रधानाचार्य ने बताया कि दोनों लोग सीट बेल्ट बांधे हुए थे जिसके चलते उनकी जान बच गई।

chat bot
आपका साथी