वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

शुक्रवार की देर रात पैकोलिया थाना क्षेत्र के बभनान-हर्रैया मार्ग पर सलहदीपुर गांव के निकट अज्ञात वाहन की ठोकर से 34 वर्षीय बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jun 2019 11:22 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2019 11:22 PM (IST)
वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत
वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

बस्ती: शुक्रवार की देर रात पैकोलिया थाना क्षेत्र के बभनान-हर्रैया मार्ग पर सलहदीपुर गांव के निकट अज्ञात वाहन की ठोकर से 34 वर्षीय बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे राहगीरों ने सड़क किनारे एक युवक का शव देखा। इसकी सूचना पैकोलिया पुलिस को दी। पुलिस ने शव के शिनाख्त का प्रयास किया। उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान बबलू चौहान पुत्र काशीराम चौहान निवासी रानीपुर थाना गौर के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक बबलू मोटरसाइकिल से हर्रैया से बभनान की तरफ जा रहा था। किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को ठोकर मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना देने के बाद पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के नाम पता अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी