तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

दूसरी बाइक पर सवार उसके रिश्तेदार को हल्की चोटें आई

JagranSun, 05 Dec 2021 11:33 PM (IST)
तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

बस्ती: बस्ती-बांसी मार्ग पर वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पैंड़ा पड़ाव के पास तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार उसके रिश्तेदार को हल्की चोटें आई। थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पैकोलिया थाना क्षेत्र के महादेवा गांव निवासी 24 वर्षीय धर्मेंद्र चौधरी पुत्र रामचन्दर चौधरी अपने बड़े भाई के ससुराल पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के व्योतहरा गांव में अखंड रामायण पाठ में शामिल होने भाई व भाभी के साथ गए हुए थे। धार्मिक कार्यक्रम समाप्ति के बाद भाई के साले अभिषेक ़कुमार चौधरी के साथ वो कार्यक्रम में आये रिश्तेदार को छोड़ने वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के जोगिया के पास भरवलिया गये थे। रिश्तेदारों को भरवलिया छोड़कर दोनों दो बाइक से वापस लौट रहे थे।

पैंड़ा पड़ाव के पास तेज रफ्तार कार ने धर्मेंद्र की बाइक में जोरदार टक्कर मारा जिससे पीछे चल रहे अभिषेक भी बाइक में टकराकर गिर गए। सड़क पर सिर के बल गिरने से धर्मेंद्र का सिर फट गया और मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पीछे दूसरी बाइक पर सवार अभिषेक को मामूली चोट आईं। घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ जुट गई। किसी ने घर का नंबर लेकर घटना की सूचना दी। मौके पर मृतक का बड़ा भाई महेन्द्र वर्मा, भाभी किरन चौधरी, भाई की सास बसन्ती देवी, उनके ससुर रामनरेश चौधरी पहुंच गए। थोड़ी ही देर में दिवंगत की मां ज्ञानमती, पिता रामचन्दर चौधरी व तीन बहनें साधना, संजू व कंचन भी आ गईं।

हेलमेट होती तो बच जाती जान

बाइक सवार धर्मेंद्र चौधरी कार की ठोकर लगने के बाद सिर के बल सड़क पर गिरा। घटना के समय वह हेलमेट पहने हुए होता तो शायद उसकी जान बच जाती। मौके पर जुटी भीड़ में शामिल लोग भी यही चर्चा कर रहे थे। सिर फटने से खून की धारा बह रही थी। यह देखकर दूसरा बाइक सवार घटना देखने के बाद बार बार बेहोश हो जा रहा था। सर्पदंश से किशोरी की मौत

बस्ती: पैकोलिया थाना क्षेत्र के असनहरा गांव में शनिवार की शाम एक किशोरी को सर्प ने दंश लिया । परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुसहा ले गए। जहां चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई ।16 वर्षीया मनीषा मौर्या पुत्री रामजियावन मौर्या शाम चार बजे खाना बनाने के लिए उपलें निकाल रही थी। उपले में बैठे सर्प ने उसे डस लिया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.