अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौत

थानाक्षेत्र के चौकड़ी गांव के समीप फोरलेन पर खड़ी ट्रक में पिकअप पीछे से जा भिड़ी। पिकप में मुर्गियां लदी हुई थीं। हादसे में तमाम मुर्गियों की मौत हो गई जबकि चालक घायल हो गया। मंगलवार को दिन 11.30 बजे संतकबीरनगर जनपद के दुधारा थाना क्षेत्र के सेमरियावां निवासी जमशीर पिकअप में मुर्गी लाद कर लखनऊ से बस्ती आ रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 11:30 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 11:30 PM (IST)
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार  पिता-पुत्र को रौंदा, मौत
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौत

बस्ती: हाईवे पर कोतवाली क्षेत्र के बड़ेवन ओवरब्रिज के पास सर्विस रोड पर मंगलवार को सुबह 11 बजे अयोध्या की तरफ से आ रहे गिट्टी लदे ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा इतना भयानक था कि ट्रक में फंसे पिता-पुत्र का शव निकालने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। बाद में क्रेन बुलाकर ट्रक में फंसी बाइक को निकाला गया।

कोतवाल शिवाकांत मिश्र ने बताया की पैकोलिया थाना क्षेत्र के इमलियाधीश गांव निवासी 60 वर्षीय राम ललित मिश्र और उनके पुत्र 38 वर्षीय सतीश चंद्र मिश्र गांव से मंगलवार को बाइक से बस्ती शहर में कोई जमीन देखने आ रहे थे। जैसे ही वे मूड़घाट चौराहे से बड़ेबन ओवरब्रिज के बगल में सर्विस रोड की ओर मुड़े, पीछे से आए ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही एसएसआइ योगेंद्रनाथ, बड़ेवन चौकी प्रभारी मुनींद्र त्रिपाठी और टीएसआइ कामेश्वर सिंह के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। ट्रक में फंसे दोनों शवों को बाहर निकलवाने के बाद हादसे की जानकारी उनके परिवार वालों को दी। फिर मृतक के रिश्तेदार और परिवार के लोग बड़ेबन पुलिस चौकी पहुंच गए। हर कोई हादसे को लेकर गमगीन नजर आया। कोतवाल ने बताया कि चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला है, उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

खड़े ट्रक से टकराया मुर्गी लदा पिकअप, चालक घायल

थानाक्षेत्र के चौकड़ी गांव के समीप फोरलेन पर खड़ी ट्रक में पिकअप पीछे से जा भिड़ी। पिकप में मुर्गियां लदी हुई थीं। हादसे में तमाम मुर्गियों की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया।

मंगलवार को दिन 11.30 बजे संतकबीरनगर जनपद के दुधारा थाना क्षेत्र के सेमरियावां निवासी जमशीर पिकअप में मुर्गी लाद कर लखनऊ से बस्ती आ रहे थे। चौकड़ी गांव के पास वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराई। हादसे के दौरान पिकअप पलट गया, जिससे वाहन में मौजूद तमाम मुर्गियों की मौत हो गई। थानाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने घायल चालक को पास के एक निजी चिकित्सक के यहां इलाज के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी