शार्ट सर्किट से दुकान में लगी आग

बड़ोसर गांव के रुदल ललहवा चौराहा पर पूर्व विधायक राजेंद्र चौधरी के मकान में किराए पर कमरा लेकर के कॉस्मेटिक की दुकान संचालित करते थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:29 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:29 PM (IST)
शार्ट सर्किट से दुकान में लगी आग
शार्ट सर्किट से दुकान में लगी आग

जासं दुबौलिया, बस्ती: रामजानकी मार्ग के ललहवा चौराहा पर गुरुवार की रात 8.30 बजे के करीब शार्ट सर्किट से एक दुकान में आग लग गई। बड़ोसर गांव के रुदल, ललहवा चौराहा पर पूर्व विधायक राजेंद्र चौधरी के मकान में किराए पर कमरा लेकर के कॉस्मेटिक की दुकान संचालित करते थे। रात में दुकान में आग लग गई। दुकान से धुआं निकलते देख लोगों ने विद्युत सप्लाई कटवाने के लिए विद्युत विभाग के अवर अभियंता को फोन लगाया, मगर उनका फोन नहीं उठा। इसके बाद ग्रामीणों ने बांस के सहारे केबल को काटकर नीचे गिराकर शटर को खोला, मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। रुदल की दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया था।घटना की सूचना चौकी इंचार्ज उमरिया ओमप्रकाश मिश्र को मिलते ही उन्होंने विद्युत विभाग से बात कर किसी तरह विद्युत आपूर्ति रुकवाया। मारपीट के मामले में मुकदमा

कलवारी, बस्ती: कलवारी पुलिस ने गुरुवार को थाना क्षेत्र के दुमकीपुर सैफाबाद गांव में खेत में बल्ली गाड़ने को लेकर हुए मारपीट के मामले में पुलिस ने चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार शाही ने बताया कि विफई राम निवासी दुमकीपुर सैफाबाद थाना कलवारी की तहरीर पर गांव के कृष्णा उर्फ भुड़कुल, सरिता, कविता तथा झूमा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज मामले की छानबीन की जा रही है। फरार चल रहा आरोपित गिरफ्तार सोनहा, बस्ती: सोनहा पुलिस ने एक आपराधिक मुकदमें में लंबे समय से फरार चल रहे आरोपित को गुरुवार उसके घर से गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। आरोपित महेंद्र कुमार निवासी परसा लंगड़ा की गिरफ्तारी के लिए न्यायालय सप्तम अपर सत्र न्यायाधीश की ओर से वारंट जारी किया गया था। इसी क्रम में उसकी गिरफ्तारी की गई है। यह जानकारी प्रभारी निरीक्षक सोनहा रामकृष्ण मिश्र ने दी।

chat bot
आपका साथी