हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

गंभीर रूप से घायल एक युवक लखनऊ के निजी अस्पताल में भर्ती बस्ती-डुमरियागंज मार्ग पर वाल्टरगंज थाने के बरहुआं गांव की घटना

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:38 PM (IST)
हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत
हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

जासं सल्टौआ, बस्ती: बस्ती-डुमरियागंज मार्ग पर वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बरहुआं गांव के निकट गुरुवार की देर रात हुए एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार दो युवकों में से एक की शनिवार को इलाज के दौरान लखनऊ के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। वहीं दूसरे का इलाज चल रहा है।

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के रेहार जंगल गांव के 24 वर्षीय पन्नालाल पुत्र मोहनलाल व 20 वर्षीय विजय कुमार उर्फ पंडित पुत्र श्यामलाल एक शादी समारोह में शामिल होने थाना क्षेत्र के रैपुरा गांव गए थे। गुरुवार की देर वहां से लौटते समय उनकी बाइक सड़क पर खड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे में दो गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां दोनो की हालत गंभीर डाक्टर ने मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया। परिवार के लोग मेडिकल कालेज न ले जाकर दोनों को लखनऊ के निजी अस्पताल में ले गए। वहां शनिवार की सुबह पन्नालाल की मौत हो गई। दिवंगत गांव के बगल सूरतगढ़ में मोबाइल रिपेयरिग की दुकान चलाता था। पांच साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसके तीन साल का एक पुत्र भी है। गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक विजय कुमार का इलाज चल रहा है। अज्ञात वाहन की ठोकर से वृद्ध की मौत जासं हर्रैया बस्ती: फोरलेन पर महाराजगंज पुलिस चौकी के सामने शनिवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नकटीदेई गांव निवासी 60 वर्षीय नेबूलाल महाराजगंज चौकी के सामने हाईवे पार कर रहे थे कि तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

chat bot
आपका साथी