हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

चक मार्ग पर लगे बिजली पोल में उतरा था करंट नगर पंचायत रुधौली के शास्त्री नगर वार्ड की घटना

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 10:36 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:36 PM (IST)
हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से युवक की मौत
हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, रुधौली, बस्ती : नगर पंचायत रुधौली के शास्त्री नगर वार्ड में स्थित मध्य नगर के एक 25 वर्षीय युवक शनिवार को हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आ गया। मौके पर पर पहुंचे स्वजन उसे सीएचसी रुधौली ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हादसे के संबंध में परिवार के लोगों से पूछताछ की।

मृतक की मां आरती देवी ने बताया कि उनका पुत्र सुनील कुमार यादव कृषि कार्य के लिए खेत में जा रहा था। अभी वह खेत के पास पहुंचा ही था कि चकमार्ग पर लगे लोहे के विद्युत पोल से उसका हाथ स्पर्श हो गया, जिससे वह पोल में उतरे हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आ गया। बगल में खेत में कार्य कर रहे लोगों ने हादसे की जानकारी सुनील के परिवारवालों को दी। परिवार के लोग उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। दिवंगत दो भाइयों में बड़ा था, जो मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसकी शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी। साइकिल से टकराई बाइक, दो घायल

जासं दुबौलिया, बस्ती: राम जानकी मार्ग पर शुकुलपुरा बाजार में देर शाम करीब 6.30 बाइक एवं साइकिल की टक्कर हो गई, जिससे बाइक व साइकिल सवार दोनो घायल हो गए। घायल बाइक सवार की हालत गंभीर बताई गई है। मौके पर पहुंची दुबौलिया पुलिस ने उसे स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं घायल साइकिल सवार को उनके स्वजन बस्ती के किसी निजी अस्पताल में ले गए हैं।

थाना क्षेत्र के बैरागल गांव निवासी शमशुल्लाह भिउरा की तरफ से घर जा रहे थे। इसी बीच शुकुलपुरा बाजार में पहुंचते ही विशुनपुरा गांव निवासी जनार्दन उपाध्याय की साइकिल से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में शमशुल्लाह गंभीर रुप से घायल हो गए, वहीं साइकिल सवार जनार्दन का पैर फ्रैक्चर हो गया।

chat bot
आपका साथी