युवक पर धारदार हथियार से हमला, एक की हालत गंभीर

घायल गंभीरावस्था में मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर बंदर के छत पर जाने को लेकर हुआ विवाद हमलावरों के खिलाफ मुकदमा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Nov 2021 09:32 PM (IST) Updated:Thu, 04 Nov 2021 09:32 PM (IST)
युवक पर धारदार हथियार से हमला, एक की हालत गंभीर
युवक पर धारदार हथियार से हमला, एक की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, रामपुर कारखाना, देवरिया: थाना क्षेत्र के बलियवा में गुरुवार को बंदर भगाने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में छह लोग घायल हो गए। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत देख डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

गांव में अरबाज पुत्र शहाबुद्दीन की छत पर एक बंदर बैठा था। इसी बीच किसी युवक ने बंदर को पत्थर मार दिया। वह दौड़ते हुए शहजादे की छत की तरफ चला गया। इसी बात को लेकर मारपीट होने लगी। आरोप है कि शहजादे की तरफ से छह लोग गोलबंद हो कर अरबाज को मारने पीटने लगे तथा धारदार हथियार से हमला कर दिए। जिससे उसका कान कट गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शहजादे तथा अमजद को हिरासत में ले लिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने शहजादे, अमजद, असबुन निशा, साबरा तथा शिबरन के विरुद्ध मारपीट, बलवा समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। चोरी की चार घटनाओं का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार जासं, बस्ती: परशुरामपुर पुलिस व एसओजी टीम ने चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार चोरी की चार घटनाओं के पर्दाफाश का दावा किया है।

प्रभारी निरीक्षक परशुरामपुर अवधेश राज सिंह व एसओजी टीम के प्रभारी मृत्युंजय पाठक की टीम ने थाना परशुरामपुर पर दर्ज चोरी के मुकदमे में वांछित आरोपित दिलीप दूबे उर्फ भुल्लर निवासी बनवरिया थाना परशुरामपुर को गुरुवार को भोर में ऋंगीनारी नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि उसकी गिरफ्तारी से थाना क्षेत्र में तीन और हर्रैया थाना क्षेत्र में हुई चोरी की एक घटना का पर्दाफाश हो गया है। आरोपित ने चारो मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उसके पास से कुल 4910 रुपये बरामद किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी