अनियंत्रित कार ने साइकिल व दो बाइक को मारी टक्कर

हादसे में साइकिल व बाइक सवार चार लोग घायल

JagranWed, 08 Dec 2021 10:40 PM (IST)
अनियंत्रित कार ने साइकिल व दो बाइक को मारी टक्कर

जासं, वाल्टरगंज,बस्ती: वाल्टरगंज कस्बे से लेकर भरौली बाबू गांव तक एक अनियंत्रित कार ने पहले एक साइकिल को टक्कर मारी। इसके बाद उसने दो बाइकों को भी टक्कर मार दिया। हादसे में साइकिल व बाइक सवार चार लोग घायल हो गए।

बुधवार की दोपहर कार ने सबसे पहले बहेरिया गांव निवासी साइकिल सवार ताहिर अली को टक्कर मारी। इसके बाद कार ने दो बाइकों को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में चली गई। हादसे में एक बाइक पर सवार वकील यादव निवासी बधाई थाना बदरियाबाद जिला गाजीपुर व दूसरे बाइक पर सवार सद्दाम व उनकी पत्नी सन्नो निवासी भाऊपुर थाना इटवा बाजार सिद्धार्थनगर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय भिजवाया। थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि कार चालक मेराज अहमद निवासी मरवटिया बाजार थाना पैकोलिया को हिरासत में ले लिया गया है। रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आठ नामजद जासं, परशुरामपुर, बस्ती: परशुरामपुर थानाक्षेत्र के नेवरी रामबक्श गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला किया गया। मारपीट में घायल कुछ लोग बेहोश भी हो गए। पुलिस ने मामले में मारपीट व गंभीर चोट पहुंचाने की धारा में दोनों पक्षों के आठ लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

नेवरी रामबक्श गांव निवासी सुभद्रा पत्नी विनोद कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के शाहिद मोहम्मद, आस मोहम्मद, नूर मोहम्मद और नियाज ने पुरानी रंजिश को लेकर छह दिसंबर की शाम जातिसूचक व अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारा पीटा। बीच-बचाव में आए बेटे प्रमोद व विकास पर भी लाठी-डंडे से हमला किया गया। विकास के सिर में गंभीर चोट आने से वह बेहोश हो गया। वहीं दूसरे पक्ष के नियाज पुत्र नूर मोहम्मद का आरोप है कि गांव के प्रमोद, लल्ले व विनोद की पत्नी और नीरज ने पुरानी रंजिश को लेकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की। बीच-बचाव में आए उनके भाई फैय्याज व चाचा शाहिद को गंभीर चोटें आई। घटना के दौरान चोट लगने से चाचा बेहोश हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर आठ आरोपितों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.