खड़ी पिकअप से टकराई अनियंत्रित कार, तीन घायल

बांसी मार्ग पर हुआ हादसा पिकअप में लदा था दूध का कैरेट बस्ती-बांसी मार्ग पर वाल्टरगंज के पैड़ा चौराहे पर हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:14 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:14 PM (IST)
खड़ी पिकअप से टकराई अनियंत्रित कार, तीन घायल
खड़ी पिकअप से टकराई अनियंत्रित कार, तीन घायल

जागरण संवाददाता, रुधौली, बस्ती : बस्ती-बांसी मार्ग पर स्थित पैड़ा चौराहे पर गुरुवार भोर में सड़क किनारे खड़ी पिकअप से नियंत्रित कार टकरा गई। हादसे में पिकअप व कार सवार तीन लोग घायल हो गए। वहीं कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

रुधौली कस्बा निवासी प्रदीप गुप्ता पुत्र रामदीन गुप्ता प्रतिदिन बड़ेवन से पिकअप में दूध का कैरेट लादकर रुधौली और आसपास के इलाके में इसकी सप्लाई करते हैं। गुरुवार को भोर में वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पैड़ा पड़ाव वह अपना पिकअप खड़ा कर उसमें से दूध का कैरेट उतार रहे थे। इसी बीच बस्ती से रुधौली की तरफ जा रही महाराष्ट्र के नंबर वाली एक अनियंत्रित कार पिकअप में पीछे से टकरा गई। जिस समय कार टकराई उस समय प्रदीप दूध के पैकेट उतारने के लिए पिकअप पर चढे़ थे। कार की टक्कर से पिकअप पलट गई। कार में सवार चालक सिद्धार्थनगर के डिड़ई थाने के सिक्टा गांव निवासी नबीरहम व एक अन्य नाम अज्ञात के अलावा पिकअप सवार प्रदीप घायल हो गए। घायल कार सवारों को आसपास के लोगों ने जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं प्रदीप का स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया। हादसे के बाद दूध, दही के पाऊच सड़क पर बिखर गए। घायल महिला की उपचार के दौरान मौत

गोटवा, बस्ती: कप्तानगंज थाना क्षेत्र के भूपालपुर गांव में 26 नवंबर को लंगूर का झुंड देख घबरा कर छत से नीचे गिरी 30 वर्षीय उर्मिला देवी की उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्हें पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, बाद में डाक्टर ने मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया था। जहां बुधवार की देर रात उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी