घारी में खूंटे से बंधी भैंस व पड़िया खोल ले गए चोर

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने की छानबीन परशुरामपुर थाने के अहिरौला गांव की घटना

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 11:31 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 11:31 PM (IST)
घारी में खूंटे से बंधी भैंस व पड़िया खोल ले गए चोर
घारी में खूंटे से बंधी भैंस व पड़िया खोल ले गए चोर

जागरण संवाददाता सिकंदरपुर, बस्ती: परशुरामपुर थानाक्षेत्र के अहिरौला गांव में मंगलवार की भोर में चोरों ने घारी में बंधी भैंस व पड़िया चोरी कर लिया। पीड़ित ने डायल 112 को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की। थानाक्षेत्र के अहिरौला गांव निवासी बसंत सिंह ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद वह अपनी भैंस तथा पड़िया को घारी में बांध दिया। रात दो बजे तक दोनों पशु घारी में थे। सुबह जब वह भैंस को नाद पर लाने के लिए घारी में पहुंचे तो देखा दोनों पशु गायब थे। काफी खोजबीन के बाद उनका पता नहीं चला। प्रभारी निरीक्षक आलोक सोनी ने बताया कि मामला संज्ञान में है। अभी तहरीर नहीं मिली है। पशु चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

..........

दुफेड़ी गांव से भी हुई थी पशुओं की चोरी

ग्रामीणों ने बताया कि चार नंवबर की रात में दुफेड़ी गांव के जग प्रसाद तथा मोलहू के घर से दो भैंस और एक पड़िया को चोर खूंटे से खोल ले गए थे। आज तक चोरी गए पशुओं का पता नहीं चल सका। ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन खूंटे से बंधे पशु गायब हो रहे हैं, पुलिस पशु चोरों का पता लगाने में नाकाम साबित हो रही है। गांवों के बीट पुलिस अधिकारी भी पशु चोरी की घटनाओं को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। भूमि विवाद को लेकर मारपीट, चार पर मुकदमा

सोनहा, बस्ती : थाना क्षेत्र के तेनुआ असनहरा गांव में 11 नवंबर की सुबह हुए भूमि विवाद को लेकर सोनहा पुलिस ने बुधवार को चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। क्षेत्र के तेनुआ असनहरा गांव निवासी गीता देवी पत्नी भगौती ने सोनहा पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि भूमि विवाद में गांव के ही महेश कुमार आदि ने लाठी डंडा से मारा पीटा, जिससे उनके उंगली व सिर में काफी चोटें आईं हैं। प्रभारी निरीक्षक सोनहा रामकृष्ण मिश्रा ने बताया कि मारपीट के आरोप में महेश कुमार, रमेश कुमार, नीलम व पूनम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी