सर्विलांस सेल ने बरामद किया गुमशुदा 102 मोबाइल

बरामद मोबाइलों को किया गया सिपुर्द

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:38 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:38 PM (IST)
सर्विलांस सेल ने बरामद किया गुमशुदा 102 मोबाइल
सर्विलांस सेल ने बरामद किया गुमशुदा 102 मोबाइल

जागरण संवाददाता, बस्ती : सर्विलांस सेल की ओर से अलग-अलग कंपनियों के गुमशुदा 102 मोबाइलों को बरामद कर उनके मालिकों को सिपुर्द कर दिया गया। इनकी अनुमानित कीमत 14 लाख आठ सौ रुपये बताई गई है।

हर माह बड़ी संख्या में लोगों की मोबाइल गायब होती है। इनमें से तमाम एसपी को शिकायती पत्र देकर मोबाइल गुम होने की सूचना देकर उसे बरामद कराने अनुरोध करते हैं। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव द्वारा गुमशुदा मोबाइलों को बरामद करने के लिए प्रभारी सर्विलांस सेल को निर्देशित किया गया था। प्रभारी सर्विलांस सेल दुर्विजय व उनकी टीम के सदस्य जनार्दन प्रजापति, हिदे आजाद, सतेंद्र सिंह, जितेंद्र यादव, संतोष यादव, दीपक कुमार, विक्रम सिंह, विजय यादव, महिला कां. प्रीती राय, प्रतिभा यादव, हरिशंकर सिंह के प्रयास से गायब हुए कुल 102 मोबाइलों को बरामद किया गया। मोबाइल स्वामियों को बुधवार को दिन में पुलिस कार्यालय बुलाकर एसपी ने बरामद मोबाइल उन्हें सिपुर्द किया। जिनकी मोबाइल बरामद की गईं उनमें दारोगा और सिपाही की भी मोबाइल शामिल हैं। युवती की फोटो से छेड़छाड़ कर किया वायरल

जासं, बस्ती: कप्तानगंज पुलिस ने एक युवती की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे वायरल करने और तय हो चुकी शादी को तोड़वाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि गांव के ही रहने वाले युवक श्रवण कुमार ने फेसबुक के माध्यम से उनकी बेटी की फोटो हासिल कर ली। इसके बाद उससे छेड़छाड़ कर उसे अपनी फोटो साथ में जोड़ दी। इसके बाद फोटो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी