एसपी ने पुरानी बस्ती थाने पर वादीगणों से किया संवाद

सभी थानों पर बुधवार को आयोजित किया गया वादी-संवाद दिवस

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 11:29 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 11:29 PM (IST)
एसपी ने पुरानी बस्ती थाने पर वादीगणों से किया संवाद
एसपी ने पुरानी बस्ती थाने पर वादीगणों से किया संवाद

जागरण संवाददाता, बस्ती: अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन के निर्देशानुसार बुधवार को जिले के सभी थानों पर वादी संवाद दिवस का आयोजन किया गया। थानों पर मुकदमों से संबंधित वादीगणों ने विवेचकों से बात की और अपने मुकदमे के विवेचना की जानकारी ली।

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने पुरानी बस्ती थाना पर आयोजित वादी संवाद दिवस में प्रतिभाग किया। थाना क्षेत्र से आए हुए सभी वादीगणों से उनके मुकदमों के विवेचकों से संवाद स्थापित कराया। प्रत्येक वादी ने अपने केस के विवेचकों से विवेचना के प्रगति की जानकारी ली। एसपी ने सभी विवेचकों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी भी विवेचक द्वारा विवेचना में लापरवाही बरती गई या गलती पाई गई तो उस विवेचक के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर थानाध्यक्ष आलोक कुमार श्रीवास्तव, चौकी इंचार्ज दक्षिण दरवाजा जितेंद्र सिंह, चौकी इंचार्ज प्लास्टिक कांपलेक्स सुरेंद्र प्रसाद, रामप्रसाद, राधारमण यादव, यशपाल सिंह यादव, जय प्रकाश चौबे, राम प्रकाश यादव आदि मौजूद रहे।

एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने लालगंज थाने पर आयोजित वादी संवाद दिवस पर मुकदमों से संबंधित वादीगणों से एक एक कर संवाद स्थापित कराया। विवेचकों से कहा कि वे मुकदमों के वादीगणों को उनके केस की विवेचना के संबंध में जानकारी दें। वाल्टरगंज थाने पर सीओ सिटी शक्ति सिंह, हर्रैया थाने पर सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय, कलवारी थाने पर सीओ कलवारी आलोक प्रसाद ने जबकि सीओ रुधौली अंबिका राम ने मुंडेरवा थाने पर वादी संवाद दिवस

पर वादीगणों से खुद और विवेचकों का संवाद स्थापित कराया। सोनहा में प्रभारी निरीक्षक राम कृष्ण मिश्रा की अध्यक्षता में संवाद दिवस का आयोजन किया गया। वाल्टरगंज थाने पर थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह, कप्तानगंज में प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल की अध्यक्षता में विवेचकों और वादीगणों के बीच केस की विवेचना को लेकर संवाद स्थापित किया गया।

chat bot
आपका साथी