किराना की दुकान पर बैठी महिला का चेन उड़ाया

नगर थाना क्षेत्र के गोटवा बाजार की घटना छानबीन में जुटी पुलिस बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:17 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:17 PM (IST)
किराना की दुकान पर बैठी महिला का चेन उड़ाया
किराना की दुकान पर बैठी महिला का चेन उड़ाया

जागरण संवाददाता, गोटवा, बस्ती : जिले में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने का दावा भले ही पुलिस कर रही हो, मगर सच्चाई यह है कि आए दिन अपराधी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के सक्रियता की पोल खोल रहे हैं। इसकी बानगी नगर थाना क्षेत्र के गोटवा कस्बे में मंगलवार को सुबह ही देखने को मिल गई। बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान पर बैठी एक महिला के गले से सोने की चेन खींच ले गए।

नगर थानाक्षेत्र के गोटवा बाजार में अमरनाथ गुप्ता के किराना की दुकान पर उनकी पत्नी राज कुमारी बैठी थी। सुबह 10.20 बजे अपाची बाइक से आए दो बदमाश दुकान के बगल में बाइक खड़ी कर दिए। एक बाइक के पास खड़ा रहा जबकि दूसरा किराने की दुकान पर आया और गुटखा मांगा। दुकान पर मौजूद राजकुमारी जैसे ही गुटखा देने के लिए दुकान के अंदर गईं पीछे से बदमाश ने महिला के गले से सोने का चेन खींच ली और भाग निकला। हालांकि चेन स्नेचिग के दौरान का उसका एक हिस्सा बच गया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से भौचक महिला जब तक शोर मचाती, तब तक बदमाश भाग निकले।

मौके पर पुलिस चौकी फुटाहिया के प्रभारी इंद्र भूषण सिंह ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। सीओ कलवारी आलोक प्रसाद और नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक मृत्युंजय पाठक ने गोटवा पहुंचकर पीड़ित महिला से पूछताछ की। सीओ ने बताया कि बदमाशों की पहचान कराए जाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही घटना में शामिल बदमाश पकड़ लिए जाएंगे। बदमाशों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी