रोडवेज बस एवं ट्रक की भिड़ंत, चालक समेत सात घायल

रामजानकी मार्ग पर दुबौलिया थाने के भिऊरा गांव की घटना अयोध्या से संतकबीरनगर जिले के धनघटा बाजार जा रही थी बस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 10:40 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:40 PM (IST)
रोडवेज बस एवं ट्रक की भिड़ंत, चालक समेत सात घायल
रोडवेज बस एवं ट्रक की भिड़ंत, चालक समेत सात घायल

जासं, दुबौलिया, बस्ती : रामजानकी मार्ग पर दुबौलिया थाना क्षेत्र के भिऊरा गांव के पास रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बस चालक समेत सात लोग घायल हो गए। चालक को सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया गया जबकि घायल यात्रियों को मामूली चोट लगने के कारण मौके पर पहुंचे स्वजन उन्हें साथ ले गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

शुक्रवार की देररात करीब 10.30 बजे अयोध्या डिपो की बस जो रामजानकी मार्ग से होते हुए संतकबीरनगर जिले के घनघटा जा रही थी। अभी वह दुबौलिया थाना क्षेत्र के भिऊरा गांव के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे ट्रक से उसकी भिडं़त हो गई। हादसे में बस चालक रामसमुझ निवासी प्रतापगढ़ घायल हो गए। उन्हें स्थानीय पुलिस ने सीएचसी कप्तानगंज भिजवाया। वहीं बस में सवार दुबौलिया थाना क्षेत्र के शुकुलपुरा गांव की मीना, कलावती, सूर्यपती, महिमा, राजन व सूरज को मामूली चोटें आईं। हादसे में दोनों वाहनों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद आधे घंटे यातायात बाधित रहा। रात में ही पुलिस ने जेसीबी की मदद से दोनों वाहनों को सड़क के किनारे कराकर यातायात बहाल करवाया। प्रभारी एसओ ओपी मिश्र ने बताया कि पुलिस ने रोडवेज बस चालक रामसमुझ की तहरीर पर ट्रक संख्या यूपी 57 टी 9482 के चालक नाम-पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा के साथ अश्लील हरकत, मुकदमा

बस्ती: वाल्टरगंज पुलिस ने आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ अश्लील हरकत व जानमाल की धमकी देने के आरोप में गांव के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 14 वर्षीय पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पहली दिसंबर की देर रात उनकी बेटी को गांव के विवेक उर्फ जुगुन गलत नीयत से जबरन घसीटते हुए बरामदे से खड़ंजे तक ले गया। विरोध करने पर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जानमाल की धमकी दी। गांव के अन्य शख्स सुमेरे ने भी उसकी मदद की। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी