दो बाइकों की टक्कर में महिला की मौत,दो घायल

बस्ती-कलवारी मार्ग पर खड़ौआ खुर्द गांव के पास हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:27 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:27 PM (IST)
दो बाइकों की टक्कर में महिला की मौत,दो घायल
दो बाइकों की टक्कर में महिला की मौत,दो घायल

जागरण संवाददाता,गोटवा,बस्ती: नगर थाना क्षेत्र के खड़ौआ खुर्द के पास रविवार को दो बाइकों के बीच हुई टक्कर में एक महिला की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया।

खड़ौआ खुर्द निवासी 37 वर्षीय संजय कुमार पत्नी पार्वती देवी व 13 वर्षीय पुत्र सूरज को लेकर ससुराल गए थे। रविवार को वह दोपहर बाद मोटरसाइकिल से पत्नी व बच्चे को लेकर घर लौट रहे थे। बस्ती-कलवारी मार्ग पर खड़ौआ गांव के मोड़ पर पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दिया। जिससे मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी उनकी पत्नी छिटककर दूर जा गिरी। गंभीर चोट लगने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल चला रहे पति और पुत्र घायल हो गए। वहीं, दूसरी बाइक पर सवार सुधीर कुमार व पीछे बैठे कुनाल निवासी पगार थाना कप्तानगंज को मामूली चोटें आईं। थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया गया है। वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया गया है। हादसे में दो घायल, एक की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, दुबौला, बस्ती: कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अगनियापुर के पास सड़क हादसे में कार सवार दो युवक घायल हो गए। एक को गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।

गौर थाना क्षेत्र के साड़ी कल्प निवासी दिलीप सोनी संतकबीरनगर गए थे। रविवार की देररात कार से एक अन्य युवक के साथ घर वापस लौट रहे थे। अगनियापुर के पास तेज रफ्तार वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दिया। कार अनियंत्रित होकर सड़क के दूर ओर चली गई। हादसे में दिलीप व युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां स्थिति नाजुक होने पर गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी