रेलवे डाककर्मी का जीआइसी के पास मिला शव

हर्रैया थाना क्षेत्र के शंभुपुर का रहने वाला था दिवंगत शहर के आवास विकास कालोनी में किराए पर रहता था

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 11:23 PM (IST)
रेलवे डाककर्मी का जीआइसी के पास मिला शव
रेलवे डाककर्मी का जीआइसी के पास मिला शव

जासं, बस्ती : कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मार्ग में राजकीय इंटर कालेज के पास रविवार को सुबह एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाल शिवाकांत मिश्रा, चौकी प्रभारी गांधीनगर मनीष जायसवाल शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 55 वर्षीय माता प्रसाद निवासी शंभुपुर थाना हर्रैया के रूप में की गई है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है। शव के पास साइकिल मिली है। घटना की जानकारी पाकर पहुंचे पुत्र हरिओम के साथ ही परिवारीजन घटनाक्रम से अवाक हैं। कोतवाल का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पूरी तरह स्पष्ट हो सकेगी।

दिवंगत बस्ती रेलवे स्टेशन पर स्थित रेलवे डाक सेवा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं। दिवंगत शहर के आवास विकास कॉलोनी में किराए पर मकान में रहता था। पुलिस ने बताया कि माता प्रसाद शनिवार को घर से साइकिल लेकर निकले थे। घरवाले यह मान रहे थे कि ड्यूटी पर गए होंगे और इसके बाद आवास विकास स्थित किराए के मकान पर रुके होंगे। लेकिन रविवार की सुबह शहर के राजकीय इंटर कॉलेज के पास माता प्रसाद का शव पड़ा मिला। एक दुकान की फर्श पर पड़े शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे।

---

बाइकों की भिड़ंत में महिला समेत पांच घायल

जासं,सिकंदरपुर, बस्ती: थाना क्षेत्र के परशुरामपुर मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में पांच लोग घायल हो गए। घायलों श्रीराम चिकित्सालय अयोध्या भिजवाया गया।

परशुरामपुर के पवन, रंजीत व बेरत के मुकेश बाइक से हैदराबाद की तरफ जा रहे थे। परशुरामपुर मार्ग पर पहुंचते ही सामने से आ रहे एक ही बाइक पर सवार गोंडा जिले के कोल्हमपुर निवासी राकेश पाल व अनीता पाल की भिड़ंत हो गई।

chat bot
आपका साथी