सौ मीटर में प्रेम प्रकाश व 200 मीटर में अंबेश प्रथम

शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में जनपद स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:00 PM (IST)
सौ मीटर में प्रेम प्रकाश व 200 मीटर में अंबेश प्रथम
सौ मीटर में प्रेम प्रकाश व 200 मीटर में अंबेश प्रथम

जागरण संवाददाता,बस्ती : युवा कल्याण विभाग की ओर से शहीद सत्यवान सिंह रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में सोमवार को दो दिवसीय खेल कूद प्रतियोगिता का शुभारंभ जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन राजेंद्र नाथ तिवारी ने किया। पहले दिन एथलेटिक्स स्पर्धाओं का आयोजन किया गया।

100 मीटर दौड़ में प्रेम प्रकाश को पहला, अंबेश को दूसरा और प्रदीप को तीसरा स्थान मिला। वहीं बालिका वर्ग में गुड़िया को प्रथम, वर्तिका को द्वितीय और प्रिया को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। 200 मीटर में अंबेश अव्वल रहे। दूसरे स्थान पर हार्दिक शुक्ला तो तीसरे पर प्रदीप यादव रहे। बालिका वर्ग में गुड़िया भास्कर को पहला, प्रिया को दूसरा और रेशमा को तीसरा स्थान मिला। 400 मीटर में प्रेम सागर ओझा को प्रथम, राजेश यादव को द्वितीय व विकास पांडेय को तृतीय स्थान मिला। बालिका वर्ग में नेहा चौधरी अव्वल रहीं। अराधना को दूसरे तो प्रिया को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। 800 मीटर दौड़ में रामआशीष ने बाजी मारी।

कपिल बहादुर को क्रमश: द्वितीय व उदय को तृतीय स्थान हासिल हुआ। वहीं बालिका वर्ग में सोनिका को प्रथम, सीमा पांडेय को द्वितीय और नेहा यादव को तृतीय स्थान मिला। 1500 मीटर दौड़ में शंभू प्रजापति को पहला, कपिल को दूसरा और विनय को तीसरा स्थान मिला। वहीं लंबी कुछ में अभिषेक सिंह, प्रिस पांडेय और कृष्णकांत को क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। बालिका वर्ग में गुडिया को पहला अराधना को द्वितीय और वर्तिका को तीसरा स्थान मिला। डिस्कस थ्रो में मनीष त्रिपाठी ने बाजी मारी। अमित को दूसरे तो लीलाधर को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। बालिका वर्ग में लक्ष्मी को पहला, कंचन चौहान को दूसरा तो अंजली को तीसरा स्थान मिला। गोला क्षेपण में अमित यादव ने सबसे दूर गोला फेंका तो दूसरे नंबर पर प्रवीन कुमार और लीलाधर रहे। बालिका वर्ग में लक्ष्मी प्रथम, प्रिया द्वितीय तो मुस्कान तृतीय स्थान पर रहीं। सफल प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि के साथ ही सांसद प्रतिनिधि जगदीश शुक्ल ने पुरस्कृत किया।

इस मौके पर जिला युवा कल्याण अधिकारी आरपी सिंह, जिला क्रीड़ाधिकारी संजय शर्मा, अरुण कुमार पांडेय, सत्येंद्र सिंह भोलू, इंद्रजीत मौर्य, रोशनी श्रीवास्तव, उद्धव वर्मा, अभिषेक चौबे, राम सिंह, जितेंद्र यादव, रमेश चौरसिया, मखंदर, रामनरायन, सुनील सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी