मारपीट के पांच मामलों में पुलिस ने 19 के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

हर्रैया छावनी कलवारी नगर व रुधौली थाना क्षेत्र की घटना

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:31 PM (IST)
मारपीट के पांच मामलों में पुलिस ने 19 के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
मारपीट के पांच मामलों में पुलिस ने 19 के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

जागरण संवाददाता, बस्ती: जिले के अलग अलग थानाक्षेत्र में मारपीट की पांच घटनाओं में कुल 19 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

हर्रैया थाने के धनेवाभाट गांव निवासी कर्मवीर शर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर का आरोप है कि रास्ते में आने-जाने की बात को लेकर गांव के ही वीरेंद्र कुमार, किशन उर्फ विष्णु, छोटू उर्फ बह्मा व मिथिलेश देवी ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारा पीटा। गांव के लोगों ने बीच-बचाव किया तो झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

वहीं छावनी के पटखौली निवासी ज्ञानमती देवी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि पुरानी रंजिश को लेकर राजकुमार व उनकी पत्नी ने उनके भाई को मारपीट कर जानमाल की धमकी दी। कलवारी थाने के गाना गांव निवासी सुशीला देवी का आरोप है कि रौतापार निवासी प्रदीप कुमार, संदीप कुमार व रेखा ने उनके पति व भाई-बहन को मारपीट कर जानमाल की धमकी दी। नगर बाजार निवासी विष्णु गुप्ता ने नगर पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि घर से पोखरनी की तरफ जाते समय पुरानी रंजिश को लेकर नगर कस्बा निवासी माखन व श्यामू ने उन्हें मार पीट कर जान माल की धमकी दी। रुधौली थाना क्षेत्र के बभनी मिश्र में सरकारी नल से पानी भरने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष के दीनदयाल ने गांव के रामप्रीत, कल्पना, रंगीता व विकास पर मारपीट कर धमकाने का आरोप लगाया है। जबकि दूसरे पक्ष के रामप्रीत ने राधिका, प्रेमा, सुरेन्द्र व दीनदयाल पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस सभी मामलों में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी