मारपीट की छह घटनाओं में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रोडवेज के पास उनके बेटे मो. जैद को प्रिस अजहरूलहक निवासी चिकवा टोला समेत तीन लोगों ने मारपीट कर जानमाल की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 11:20 PM (IST)
मारपीट की छह घटनाओं में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
मारपीट की छह घटनाओं में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

जासं,बस्ती: जिले के अलग-अलग थानों में मारपीट की हुई छह घटनाओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली के रहमतगंज गांधीनगर निवासी मो. इमरान का आरोप है कि गाड़ी का साइड न देने की बात को लेकर रोडवेज के पास उनके बेटे मो. जैद को प्रिस, अजहरूलहक निवासी चिकवा टोला समेत तीन लोगों ने मारपीट कर जानमाल की धमकी दी। पुरानी बस्ती के बड़ेरिया बुजुर्ग निवासी मुन्नी सिंह का आरोप है कि बिना किसी बात के गांव के दिनेश सिंह व सुनीता सिंह ने अपशब्द कहा। बीच-बचाव करने आए उनके बेटे को मारपीट कर धमकाया।

छावनी थाने के विक्रमजोत निवासी भीम का आरोप है कि कस्बे के आकाश, प्रिस, संतकुमार उर्फ संतु, अजय व पीयूष ने पुरानी रंजिश को लेकर एक राय होकर मारपीट कर जानमाल की धमकी दी। वहीं दूसरे पक्ष की पुष्पा देवी का आरोप है कि घर के बाहर चबुतरे की धुलाई करते समय पानी बहने के विवाद को लेकर भीम, कालिन्द्री देवी, लक्ष्मी व निधि ने घर में घुसकर मारपीट कर अपशब्द कहा और तोड़फोड़ कर धमकाया।

दुबौलिया थाने के सूदीपुर निवासी विजय प्रताप सिंह का आरोप है कि पटाखा जलाने की बात को लेकर गांव के अशोक सिंह, शुभम सिंह, जितेन्द्र व पवन ने मारपीट कर धमकाया। इसी थाने के छपिया मलिक निवासी माधुरी देवी का आरोप है कि ट्रैक्टर को रोककर गाड़ी खिचवाने की बात को लेकर गांव की ममता देवी ने मारपीट कर धमकाया। वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मुंडेरवा थाने के मझौवा निवासी सत्येन्द्र शुक्ला का आरोप है कि पारिवारिक विवाद को लेकर बांसगांव निवासी विनोद शुक्ला, प्रशांत शुक्ला, कुलदीप व विक्रांत ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट कर धमकाया। पुलिस सभी मामलों में तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन में जुटी है। ---

chat bot
आपका साथी