मोटरसाइकिल को बचाने में पलटी पिकअप

चालक किसी तरह से पिकअप का शीशा तोड़कर बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:36 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:36 PM (IST)
मोटरसाइकिल को बचाने में पलटी पिकअप
मोटरसाइकिल को बचाने में पलटी पिकअप

जागरण संवाददाता, सोनहा, बस्ती : बस्ती - डुमरियागंज मार्ग पर सोनहा थाना क्षेत्र के भानपुर सावित्री विद्या विहार स्कूल के सामने रविवार दिन में 11.30 के मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में बिस्किट लदी पिकअप सड़क के किनारे गड्ढे में जा पलटी। चालक किसी तरह से पिकअप का शीशा तोड़कर बाहर निकला।

जनपद सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र के गुल्हरिया गांव के रहने वाले अजय पाल लखनऊ से पिकअप पर बिस्किट लाद कर हल्लौर में डिलीवरी करते हुए बस्ती जा रहे थे, सावित्री विद्या विहार स्कूल भानपुर के पास पहुंचते ही सामने से आ रही मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में पिकअप सड़क के किनारे गड्ढे में जा पलटी। ट्रक से टकराई कार, दंपती समेत छह घायल

जागरण संवाददाता, कप्तानगंज,बस्ती: हाईवे पर थाना क्षेत्र के खजुहा गांव के पास रविवार की सुबह छह बजे ट्रक के अचानक ब्रेक लगा देने से उसके पीछे चल रही कार ट्रक से टकरा गई। कार में सवार दंपती समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी कप्तानगंज भेजा गया।

सिद्धार्थनगर जनपद के नौगढ़ निवासी इरशाद खान मुंबई में एक लिमिटेड कंपनी में इंजीनियर हैं। वह कार से पत्नी और चार बच्चों के साथ घर जा रहे थे। खजुहा गांव के निकट पहुंचते ही आगे चल रही ट्रक के अचानक ब्रेक लगा देने से कार ट्रक में जा भिड़ी। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जुट गए। घटना में इरशाद खान उनकी पत्नी परवीन गंभीर रूप से घायल हो गए। बड़ी बेटी शिफा 13 वर्ष, बेटा आतिफ नौ वर्ष, आकिब सात वर्ष व आदिल पांच साल को हल्की चोटें आई है। मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक अनस अख्तर घायलों को सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख परवीन व इरशाद को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी