घाट की सीढि़यों पर खेल रहा मासूम नदी में गिरा, मौत

मां के साथ आया था ननिहाल खेलते-खेलते पहुंच गया नदी तट पर लालगंज थाने के चिलवनिया ग्राम पंचायत के भटोलवा गांव की घटना

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:09 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:09 AM (IST)
घाट की सीढि़यों पर खेल रहा मासूम नदी में गिरा, मौत
घाट की सीढि़यों पर खेल रहा मासूम नदी में गिरा, मौत

जागरण संवाददाता, देईसांड़, बस्ती : लालगंज थानाक्षेत्र के चिलवनिया ग्राम पंचायत के भटोलवा गांव से सटे कुआनो नदी के रामनगर घाट की सीढि़यों पर खेल रहे दो वर्षीय मासूम सिघम की डूबने से मौत हो गई।

वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के चौरवा गांव निवासी गुड्डू के दो बेटे चार वर्षीय अनुराग व दो वर्षीय सिघम मां के साथ लालगंज थानाक्षेत्र के चिलवनिया ग्राम पंचायत के भटोलवा गांव में ननिहाल आए थे। शनिवार को दिन में 11 बजे घर के कामकाज में व्यस्त रही मां को छोड़ दोनों खेलते हुए घर से 100 मीटर दूर कुआनो नदी के रामनगर घाट पहुंच गए। वहां सीढि़यों पर खेलते-खेलते सिघम नदी में गिर गया। बड़ा भाई अनुराग रोते हुए घर पहुंचा और घरवालों को घटना की जानकारी दी।

स्वजन और गांव के लोग घाट पर पहुंचे और बच्चे को नदी से बाहर निकालकर स्थानीय अस्पताल पर ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची लालगंज पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिवारवालों के अनुरोध पर शव उन्हें सौंप दिया। कबीर तिवारी हत्याकांड में न्याय की मांग को लेकर अनशन जारी जासं,बस्ती : कबीर तिवारी हत्याकांड को लेकर विवेक नारायण तिवारी तुलसी की अगुवाई में शास्त्री चौक पर चल रहा तीन दिवसीय क्रमिक अनशन शनिवार को भी जारी रहा।

तुलसी ने कहा कि दो वर्ष पूर्व हुए कबीर तिवारी की हत्या के बाद परिजनों ने न्याय की मांग को लेकर लंबे समय तक धरना दिया था। जिसके चलते सरकार ने मामले की जांच एसआइटी को सौंप कर तत्कालीन डीएम व एसपी को हटा दिया था।

शुक्रवार से चल रहे धरने में न्याय की मांग को लेकर बैठे विनीत तिवारी ने मामले की जांच सीबीआई से करा कर दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। दिनेश त्रिपाठी, उज्ज्वल पांडेय, रिशू चतुर्वेदी, राजकुमार, निखिल, सुधांशु पाठक, अभिषेक, आशुतोष तिवारी, बबिता शुक्ला मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी