मारपीट में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

23 नवंबर को भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई थी मारपीट रुधौली थाने के छपिया ग्राम पंचायत के विजई पुरवा का मामला

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:11 PM (IST)
मारपीट में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत
मारपीट में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

जागरण संवाददाता, रुधौली, बस्ती : रुधौली थानान्तर्गत छपिया ग्राम पंचायत के विजई पुरवा में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में घायल एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान गोरखपुर मेडिकल कालेज में बुधवार की देररात मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

विजई पुरवा निवासी रामआसरे पुत्र पारस व रमेश पुत्र बनारसी के बीच भूमि विवाद को लेकर 23 नवंबर को मारपीट हो गई थी। रामआसरे ने पुलिस तहरीर देकर घटना की जानकारी दी तो पुलिस ने तहरीर के आधार पर रमेश पुत्र बनारसी के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था। बाद में घायल रामआसरे को सीएचसी रुधौली भेजा गया था। वहां उनकी हालत गंभीर देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। जिला अस्पताल से बाद में गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया, जहां बुधवार की देररात रामआसरे की मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व में हुई मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। नदी में डूबने से हुई थी नीतू की मौत

जागरण संवाददाता दुबौला, बस्ती: कप्तानगंज थानाक्षेत्र के रवई नदी में मंगलवार को मृत मिली नीतू की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में उसकी मौत का कारण पानी में डूबना बताया गया है।

हर्रैया थाना क्षेत्र के पड़नी ग्राम पंचायत के यादव पुरवा की रहने वाली 17 वर्षीय नीतू पुत्री स्व. राम करन का शव मंगलवार को कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव के निकट रवई नदी में मिला था। परिवार के लोगों ने बताया कि नीतू कुछ दिन पूर्व घर से गायब हो गई थी। इसकी सूचना हरैया पुलिस को दी गई। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू किया। परिवार के लोग भी नीतू की तलाश में जुटे थे। सात दिसंबर को उसकी बहन की शादी होनी भी होनी है। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त था, इसी बीच उसका शव नदी में बरामद हो गया।

प्रभारी निरीक्षक हरैया विजय कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है। आगे की कार्रवाई नियमानुसार की जा रही है।

chat bot
आपका साथी