कलवारी पुलिस व स्वाट टीम ने पकड़ा साढ़े 55 किलो गांजा

शुक्रवार की शाम को टांडा पुल के पास हुई गिरफ्तारी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:04 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:04 AM (IST)
कलवारी पुलिस व स्वाट टीम ने पकड़ा साढ़े 55 किलो गांजा
कलवारी पुलिस व स्वाट टीम ने पकड़ा साढ़े 55 किलो गांजा

जागरण संवाददाता, कलवारी, बस्ती : कलवारी पुलिस, स्वाट टीम और सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने शुक्रवार की शाम को टांडा पुल के पास माझा खुर्द गांव के पास एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 55.500 किलोग्राम गांजा व एक बाइक बरामद किया है।

शुक्रवार की शाम को थानाध्यक्ष अरविद कुमार शाही, स्वाट टीम के प्रभारी राजकुमार पांडेय, माझा खुर्द चौकी इंचार्ज सुरेश यादव की संयुक्त टीम ने सूचना के आधार पर बाइक से टांडा की तरफ जाते समय शाम 4.30 बजे एक संदिग्ध व्यक्ति को रोका। उसकी बाइक पर रखी दो बोरियों को चेक किया तो उसमें 55 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपित की पहचान परमात्मा अग्रहरि निवासी केदारनगर बाजार थाना इब्राहिमपुर जनपद आंबेडकरनगर बताया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह दो दिन पहले नगर थाना क्षेत्र में गांजा की खेप के साथ पकड़े गए गांजा तस्करों के सहयोग से गांजा का व्यवसाय करता है। थानाध्यक्ष कलवारी ने बताया की बरामदगी के आधार पर आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष कलवारी व स्वाट टीम प्रभारी व माझा खुर्द चौकी प्रभारी के अलावा हेड कां. रणजीत सिंह, अंकित शुक्ला, राकेश यादव, कां. आलोक सिंह, रविशंकर शाह, रवि सिंह, धीरज यादव, अरविद यादव, सत्येंद्र सिंह,जनार्दन प्रजापति, हिन्दे आजाद शामिल रहे। भूमि विवाद को लेकर पीटा व छप्पर जलाया

जागरण संवाददाता,बस्ती : कलवारी थाना क्षेत्र के खेमऊपुर गांव में गुरुवार को कुछ लोगों ने भूमि विवाद को लेकर मारपीट की और घर के बाहर स्थित छप्पर आग के हवाले कर दिया।

गांव के संतराम ने कलवारी पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि गुरुवार को भूमि विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोग एक राय होकर उसे और उसके परिवार वालों को लाठी से मारे पीटे। इतना ही नहीं आरोपितों ने उनका छप्पर भी जला दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दयाशंकर दूबे, दीपांशु दूबे, शैलेंद्र पाण्डेय उर्फ विपिन, विवेकानंद पांडेय, कौशल्यानंद पांडेय, श्रद्धानंद पांडेय निवासीगण खेमऊपुर थाना कलवारी, मनोज यादव निवासी गौरा गोलवा, संजय चौधरी निवासी भोयर चकदहा थाना कलवारी के अलावा 15 - 20 अज्ञात के विरुद्ध मारपीट व आगजनी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि गुरुवार को जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली मौके पर सीओ कलवारी आलोक प्रसाद और एसओ अरविद कुमार शाही पहुंचे। घटना के संबंध में सीओ ने ग्रामीणों से जानकारी ली और आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी