बस्ती महोत्सव की स्मारिका नई उड़ान का हुआ लोकार्पण

बस्ती महोत्सव की स्मारिका नई उड़ान के सहयोगियों का सम्मान व संपूर्ण वीडियो कवरेज का गुरुवार को आयोजित समारोह में लोकार्पण किया गया। स्मारिका में पौराणिक काल से लेकर आज तक की गाथाओं को लेख कविता व संदेशों के साथ ही महोत्सव से जुड़े कार्यक्रमों को समेटा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 10:58 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 10:58 PM (IST)
बस्ती महोत्सव की स्मारिका नई उड़ान का हुआ लोकार्पण
बस्ती महोत्सव की स्मारिका नई उड़ान का हुआ लोकार्पण

बस्ती:बस्ती महोत्सव की स्मारिका नई उड़ान के सहयोगियों का सम्मान व संपूर्ण वीडियो कवरेज का गुरुवार को आयोजित समारोह में लोकार्पण किया गया। स्मारिका में पौराणिक काल से लेकर आज तक की गाथाओं को लेख, कविता व संदेशों के साथ ही महोत्सव से जुड़े कार्यक्रमों को समेटा गया है।

नई उड़ान स्मारिका का लोकार्पण आईजी आशुतोष, डीएम डा. राजशेखर, सीडीओ अरविन्द कुमार पांडेय, एडीएम रमेश चंद्र, सीआरओ डा. आरडी पांडेय के साथ वरिष्ठ साहित्यकार अष्टभुजा प्रसाद शुक्ल व डा. रामनरेश ¨सह 'मंजुल' ने किया। स्मारिका में 59 लेख, कविता व संदेशों को शामिल किया गया है।

जिलाधिकारी डा. राजशेखर ने महोत्सव की स्मारिका और वीडियो को नया आगाज बताते हुए कहा कि यह आयोजन बहुत कम समय में टीम वर्क से किया गया बेहतर उदाहरण है। भविष्य में इसे नई ऊंचाई मिलेगी। आईजी आशुतोष ने आयोजन की सफलता पर सभी को बधाई दी। सीडीओ अरविन्द पांडेय ने अतिथियों का स्वागत तथा एडीएम रमेश चंद्र तिवारी ने आभार ज्ञापित किया।

समारोह के दौरान लेख व रचनाओं से जुड़े 49, विज्ञापन व सहयोग देने वाले 18, स्मारिका प्रकाश में विशेष सहयोग के लिए 15 लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर निर्मल ¨सह,डा.आनंद ओझा,अमर मणि पांडेय,संतोष ¨सह,पंकज त्रिपाठी,बृहस्पति पांडेय,सत्येंद्रनाथ मतवाला,प्रधानाचार्य योगेश शुक्ल,शबीहा मुमताज सहित तमाम अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी