सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, टैंकर चालक घायल

कोतवाली क्षेत्र के मालवीय रोड स्थित अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड कार्यालय के पास बाइक सवार महिला प्राइवेट बस की चपेट में आ गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के मझौआमीर गांव के हकीमुल्लाह की पत्नी 43 वर्षीय आसमा खातून अपने बेटे अनवर अहमद के साथ बाइक से शुक्रवार को मालवीय रोड स्थित विद्युत वितरण खंड कार्यालय में बिजली का बिल जमा करने आईं थीं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:39 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:39 PM (IST)
सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, टैंकर चालक घायल
सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, टैंकर चालक घायल

बस्ती: जिले के दो थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत हो गई, जबकि टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के मालवीय रोड स्थित अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड कार्यालय के पास बाइक सवार महिला प्राइवेट बस की चपेट में आ गई, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के मझौआमीर गांव के हकीमुल्लाह की पत्नी 43 वर्षीय आसमा खातून अपने बेटे अनवर अहमद के साथ बाइक से शुक्रवार को मालवीय रोड स्थित विद्युत वितरण खंड कार्यालय में बिजली का बिल जमा करने आईं थीं। दिन में तीन बजे बिल जमा करने के बाद वह बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर मुख्य सड़क पर पहुंची,तभी वह तेज रफ्तार प्राइवेट बस की चपेट में आ गई। ठोकर लगने के बाद बाइक पर बैठी आसमां खातून सड़क पर गिरीं और बस के पिछले पहिए के नीचे आ गई,जिससे उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में अनवर बाल-बाल बच गया। चौकी प्रभारी रौता अजय कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव और प्राइवेट बस को कब्जे में ले लिया।

वहीं बस्ती-डुमरियागंज मार्ग पर वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के औसापुर पेट्रोल पंप के सामने गुरुवार की देर रात डीसीएम व टैंकर की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें डीसीएम के चालक की मौत हो गई, वहीं टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह हादसा गुरुवार की रात 11 बजे हुआ। बलरामपुर से एथेनाल लेकर गुवाहाटी जा रहा टैंकर जैसे ही औसापुर स्थित पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा तभी सामने से आ रही डीसीएम से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में डीसीएम चालक 58 वर्षीय बालशरण निवासी लंगडी चौराहा थाना गौरी बाजार जिला देवरिया व टैंकर चालक दुर्गा सिंह निवासी बरगदही थाना गुल्हरिया बाजार जनपद गोरखपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। थानाध्यक्ष दुर्विजय ने बताया कि डीसीएम चालक बालशरण ने जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं टैंकर दुर्गा सिंह को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी