दिल्ली से लौट रहे व्यक्ति की बस की चपेट में आने से मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उन्होंने वाहन की खिड़की से सिर बाहर निकाला था

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:50 PM (IST)
दिल्ली से लौट रहे व्यक्ति की बस की चपेट में आने से मौत
दिल्ली से लौट रहे व्यक्ति की बस की चपेट में आने से मौत

जागरण संवाददाता,बस्ती: छावनी थाना क्षेत्र के कवलपुर के पास फोरलेन पर बुधवार को दोपहर 12 बजे एक होटल के पास सीएनजी सिलेंडर बदलते वक्त ऑटो की चालक सीट पर बैठे लक्ष्मण चौाहन रोडवेज बस की चपेट में आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उन्होंने वाहन की खिड़की से सिर बाहर निकाला था और पीछे सीएनजी सिलेंडर ठीक कर रहे साथियों को देख रहे थे। तभी उनका सिर अयोध्या की तरफ से आ रहे रोडवेज बस की चपेट में आ गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मृतक लक्ष्मण चौहान मनिकौरा थाना पचपेड़वा बलरामपुर अपने बहनोई चंद्रिका प्रसाद पुत्र गोकुल निवासी नजरगढ़वा थाना ढ़ेबरुआ सिद्धार्थनगर के साथ दिल्ली से सिद्धार्थनगर जा रहे थे। टैम्पो में दो महिलाएं, दो छोटे बच्चे सहित नौ लोग सवार थे। लक्ष्मण चौहान दिल्ली में रहकर सात सालों से ई-रिक्सा चलाते थे। दिल्ली में लाकडाउन के चलते धंधा बंद होने के चलते अपने गावं के अन्य साथियों के साथ घर लौट रहा थे। चौकी प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। टैम्पो सवार अन्य लोगों को दूसरे वाहन से उनके घर भेज दिया गया है।

--- कार को ट्रेलर ने मारा ठोकर, बाल बाल बचे कार सवार

विक्रमजोत, हर्रैया, बस्ती : छावनी थाना क्षेत्र के विक्रमजोत पुलिस चौकी के सामने शाम छह बजे गोंडा से बस्ती जा रही एक कार को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने ठोकर मार दिया । ठोकर इतनी जोरदार थी कि कार उछल कर दूसरी लेन पर जाकर पलट गई । गनीमत रही कि कार में सवार लोग बाल बाल बच गए।

राजेश कुमार सिंह पत्नी सुमन व उनके दो लडके शुभम सिंह व शिवम सिंह निवासी जिवधरा थाना मुंडेरा जनपद गोंडा कार से बस्ती रिश्तेदार के घर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही वह पुलिस चौके के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रहे ट्रेलर ने ठोकर मार दिया। कार में सवार सभी लोगों को मामूली चोटें आई । राजेश सिंह गोंडा जनपद के शिक्षा विभाग में जिला समन्वयक पद पर तैनात है। चौकी पर मौजूद उपनिरीक्षक रामकृपाल निषाद ने कार सवार परिवार को कस्बे के एक निजी चिकित्सक के यहां इलाज के लिये पहुंचाया और क्षतिग्रस्त कार को सडक से हटवा कर यातायात बहाल कराया।

chat bot
आपका साथी