बरेली में युवकों ने की आफरीन बनी सुनीता की जान लेने की कोशिश, कमरे में खुद को बंद कर बचाई जान, जानिए आगे क्या हुआ

Bareilly Crime बरेली के बहेड़ी में मतांतरण कर दूसरे संप्रदाय के युवक से शादी करना एक युवती को महंगा पड़ गया। कुछ लोगों ने घर में घुसकर उस पर हमला करने का प्रयास किया। युवती ने खुद को कमरे में बंद कर जान बचाई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:50 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:50 AM (IST)
बरेली में युवकों ने की आफरीन बनी सुनीता की जान लेने की कोशिश, कमरे में खुद को बंद कर बचाई जान, जानिए आगे क्या हुआ
बरेली में युवकों ने की आफरीन बनी सुनीता की जान लेने की कोशिश

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : बरेली के बहेड़ी में मतांतरण कर दूसरे संप्रदाय के युवक से शादी करना एक युवती को महंगा पड़ गया। कुछ लोगों ने घर में घुसकर उस पर हमला करने का प्रयास किया। युवती ने खुद को कमरे में बंद कर जान बचाई। पड़ोसियों के शोर मचाने पर आरोपित छत से कूदकर भाग गए।

गांव पचपेड़ा की आफरीन ने मतांतरण कर अप्रैल माह में गांव के गिरजेश से विवाह कर लिया था। उसने आफरीन से अपना नाम सुनीता कर लिया था। इस वजह से उसके अपने नाराज चल रहे थे। बुधवार सुबह करीब आठ बजे वह ससुराल में अकेली थी। आरोप है कि गांव के इदरीश, रहीश, इरफान तथा गुड्डू छत के रास्ते अवैध बंदूक व तबल लेकर उसकी जान लेने के लिए घर में कूद पड़े।

कूदने की आवाज सुनकर आफरीन ने खतरा भांपते हुए स्वयं को कमरे में बंद कर लिया। इस दौरान हमलावर कमरे का दरवाजा तोडऩे लगे। पड़ोसी आफरीन की आवाज सुनकर शोर मचाने लगे। इस पर हमलावर छत से कूदकर भाग गए। पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ मामूली धाराओं में केस दर्ज कर जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया।

मामले में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जसवीर सिंह, इंस्पेक्टर, बहेड़ी

chat bot
आपका साथी