जुआ खेल रहे युवकों को बादशाह कहना पड़ा महंगा, आवाज सुनकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्लाट के अंदर जुआ खेल रहे युवकों को जोर से बादशाह चिल्लाना महंगा पड़ गया। चंद कदम की दूरी पर मौजूद पुलिस ने सुना तो घेराबंदी कर पांच जुआरियों को धर दबोचा। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 08:32 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:00 PM (IST)
जुआ खेल रहे युवकों को बादशाह कहना पड़ा महंगा, आवाज सुनकर पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 बरेली, जेेएनएन।  प्लाट के अंदर जुआ खेल रहे युवकों को जोर से बादशाह चिल्लाना महंगा पड़ गया। चंद कदम की दूरी पर मौजूद पुलिस ने सुना तो घेराबंदी कर पांच जुआरियों को धर दबोचा। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों के पास से पुलिस ने हजारों रुपये नकदी और मौके से ताश की गड्डी बरामद की है। इज्जतनगर की महिला दारोगा रीता तेवतिया दोपहर में गश्त कर रहीं थी। उसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि प्लाट के अंदर जुआ हो रहा है। पुलिस पहुंची तो बताए गए स्थान पर कुछ नहीं मिला। इसी दौरान एक प्लाट के अंदर से आवाज आई कि बादशाह आ गया। जिसके बाद रीता तेवतिया ने सिपाहियों के साथ घेराबंदी कर प्लाट में दबिश दी और माैके पर कलीम, राशिद, यूसुफ, नाजिम और फईम निवासी बड़ी बिहार इज्जतनगर को गिरफ्तार कर लिया।

दहेज के लिए हत्या का प्रयास

 बरेली : दहेज में कार और एसी नहीं मिलने से नाराज पति समेत ससुरालियों ने महिला को जमकर प्रताड़ित किया। आरोप है कि पति व ससुरालियों ने पीड़िता की गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। बारादरी के एनएल सिटी निवासी प्रियांशी पाण्डेय ने बताया कि उसकी शादी मूल रूप से मुहल्ला साहूकारा पीलीभीत निवासी मोहित शर्मा से जून 2020 में हुई थी। आरोप है कि शादी के पांच दिन बाद ही पति व ससुराली दहेज में कार और एसी नहीं देने का ताना देते हुए प्रताड़ित करने लगे। आरोप है कि 18 अक्टूबर 2020 को मोहित ने अपनी बहन व मां के साथ मिलकर मारपीट की फिर दुपट्टे से गला कसकर मारने का प्रयास किया। पुलिस से शिकायत की तो सभी ने माफी मांगकर समझौता कर लिया और उसे घर लेकर गए। आरोप है जैसे ही वह घर पहुंची तो उसस फिर अभद्रता की गई। उसने मारपीट की जानकारी अपनी बहन नीशू को दी। आरोप है कि ससुरालियों ने दुपट्टे से गला दबाकर फिर हत्या का प्रयास किया। उसी दौरान बहन पहुंच गई और उसे बचाया। इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पड़ताल के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी