बरेली में बच्चों के विवाद में कुल्हाड़ियों से हमला कर युवक की हत्या, इलाज के दाैरान हुई माैत

Omkar Murder Case बरेली के शेरगढ में झगड़े में घायल ओंकार की इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वजन शव लेकर थाना पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर हत्या की धाराओं में मुकदमा तरमीम करने की मांग की। हंगामा बढ़ता देखकर जैसे-तैसे स्वजन को समझाकर शांत कराया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:10 PM (IST)
बरेली में बच्चों के विवाद में कुल्हाड़ियों से हमला कर युवक की हत्या, इलाज के दाैरान हुई माैत
बरेली में बच्चों के विवाद में कुल्हाड़ियों से हमला कर युवक की हत्या

बरेली, जेएनएन। Omkar Murder Case : बरेली के शेरगढ में झगड़े में घायल ओंकार की इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वजन शव लेकर थाना पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर हत्या की धाराओं में मुकदमा तरमीम करने की मांग की। हंगामा बढ़ता देखकर जैसे-तैसे स्वजन को समझाकर शांत कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ओंकार के सिर पर गंभीर चोटों की बात सामने आई है।

गांव बरीपुरा में सात अक्टूबर को बच्चों के बीच कहासुनी के बाद ओंकार का भतीजे और भाई से झगड़ा हुआ था, जिसमें ओंकार घायल हो गए थे। उन्हें बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मारपीट में ओंकार की बेटी पार्वती भी जख्मी हो गई थी। मामले में भाई छोटेलाल, भतीजे संतोष, जुगल किशोर व एबरन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। शनिवार को इलाज के दौरान ओंकार की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन रविवार शाम शव लेकर थाना पहुंचे। आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग उठाई। इसके बाद स्वजन शव लेकर घर चले गए। मृतक का बेटा दिमागी रूप से कमजोर है।

मामले में आरोपित मृतक के भाई और भतीजे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मुकदमा तरमीम किया जाएगा। आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। - वीरेंद्र प्रताप सिंह, थाना प्रभारी शेरगढ़

प्लाइवुड ठेकेदार की माैत 

दोस्त से मिलने जा रहे एक प्लाइवुड फैक्ट्री के ठेकेदार को रविवार को तेज रफ्तार कार ने अपनी चपेट में ले लिया। ठेकेदार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। सीबीगंज पुलिस ने शव को पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना शाम करीब साढ़े सात बजे की है। परसाखेड़ा की बरेली प्लाइवुड फैक्ट्री के ठेकेदार 25 वर्षीय राजीव मिश्रा शाम को फैक्ट्री से निकलकर अपने इसी दोस्त से मिलने जा रहे थे। इसी दौरान परधौली गांव के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे ठेकेदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तेज बारिश होने के कारण काफी तेज उनका शव वहीं पड़ा रहा। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही ठेकेदार के स्वजन को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी