top menutop menutop menu

बरेली में घरेलू कलह में युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

बरेली में घरेलू कलह में युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 07:31 PM (IST) Author: Abhishek Pandey

बरेली, जेएनएन : घरेलू कलह से परेशान शटरि‍ंंग कारीगर ने खुदकुशी कर ली। सुबह उसका शव कमरे के अंदर पंखे में दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। मां ने देखा तो चीख पड़ी। जिसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बारादरी के डोहरा रोड स्थित आनंद होम निवासी सुशीला देवी ने बताया की बेटा नीरज कुमार शटङ्क्षरग का काम करता था। 2015 में उसकी शादी रिजोर उसेत बदायूं निवासी मधु से हुई थी। शादी के बाद उनके तीन बच्चे भी हुवे। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा और मारपीट होती थी। जिसे लेकर अक्सर घर मे कलह रहती थी। दो महीने पहले झगड़े के बाद मधु मायके चली गई थी। जिससे नीरज काफी परेशान था। पत्नी को कई बार बुलाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं आई जिससे नीरज डिप्रेशन में था। बुधवार सुबह नीरज सोकर उठा तो मां सुशील के साथ साफ सफाई करने लगा। इसी दौरान वह आने कमरे की सफाई की बात कहते हुवे ऊपरी मंजिल में गया। जहां उसने पंखे में दुपट्टे के सहारे फंदा लगाकर लटक गया। काफी देर तक वह नीचे नहीं आया तो मां ने आवाज दी। कई बार आवाज देने के बाद भी कोई आहट नहीं आने पर मां कमरे में गई तो फंदे के सहारे नीरज को लटका देख चीख पड़ी। शोर सुनकर। आसपास के लोग आए तो देखा नीरज की सांसें थम चुकी थी। जानकारी पर पुलिस पहुची और कमरे की तलाशी ली लेकिन कोई सुसाइड लेटर नहीं मिला।

वर्जन

घरेलू कलह में युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

दिपांशु शर्मा, इंस्पेक्टर बारादरी

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.