बदायूं में छोटी सी बात पर युवक की हत्या, शराब के नशे में परिवार के लोगों ने आपस में शुरू कर दी थी मारपीट

Young Man Killed in Badaun बदायूं के जरीफनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात परिवार के लोगों में शराब के नशे में मारपीट हो गई। इसमें परिवार के एक सदस्य के सिर में गंभीर चोट आ गई जिससे वह बेहोश होकर मौके पर ही गिर गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 01:30 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 01:30 PM (IST)
बदायूं में छोटी सी बात पर युवक की हत्या, शराब के नशे में परिवार के लोगों ने आपस में शुरू कर दी थी मारपीट
घटना स्थल पर स्वजन से पूछताछ करते एसएसपी डॉ ओपी सिंह।

बरेली, जेएनएन। Young Man Killed in Badaun : बदायूं के जरीफनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात परिवार के लोगों में शराब के नशे में मारपीट हो गई। इसमें परिवार के एक सदस्य के सिर में गंभीर चोट आ गई, जिससे वह बेहोश होकर मौके पर ही गिर गया। इस पर परिवार के लोगों ने घबराकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हो जिला अस्पताल लेकर गई, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव भगता नगला का है। यहां देर रात शराब के नशे में एक परिवार के ही लोगों की आपस में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान गांव निवासी जगदीश के सिर पर गंभीर चोट आ गई। जिससे वह मौके पर बेहोश हो गए। इसके बाद स्वजन ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिपाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जगदीश के स्वजन ने महिपाल यादव व सर्वेश यादव समेत चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने हत्या का मुदकमा दर्ज कर लिया है। हत्या की सूचना पर एसएसपी डॉ ओपी सिंह मौके पर पहुँचे। इसके बाद पुलिस ने महिपाल यादव व सर्वेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

जहरखुरानी के शिकार युवक की मौत : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित रोडवेज बस स्टेशन पर बदायूं डिपो की बस के चालक ने एक युवक को बेहोशी अवस्था में रोडवेज चौकी पुलिस कर्मियों को सौंपा। बेहोशी की हालत में उसे सुबह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। उसके पास से मिले कागजों के आधार पर पुलिस उसकी शिनाख्त करने में जुटी थी। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। देर शाम को पता चला कि वह मुजफ्फरनगर निवासी राहुल पुत्र ओमपाल है। सूचना स्वजन को दी गई है, जो मुजफ्फरनगर से बदायूं के लिए चल दिए हैं। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस राजकुमार तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला जहरखुरानी का ही लग रहा है।

chat bot
आपका साथी