बरेली में बगैर तलाक दिए युवक कर रहा था दूसरी शादी, पत्नी पहुंच गई एसएसपी के पास, जानिए फिर क्या हुआ

बगैर तलाक दिए युवक दूसरी विवाह की तैयारी में जुटा था। पहली पत्नी को एक दिन पहले रविवार को ही इस बात की जानकारी हो गई तो वह बरेली पहुंच गई। सोमवार को आरोपित पति दूसरी युवती के साथ विवाह करता इससे पहले पीड़ित पत्नी एसएसपी के पास पहुंच गई

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:03 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:03 PM (IST)
बरेली में बगैर तलाक दिए युवक कर रहा था दूसरी शादी, पत्नी पहुंच गई एसएसपी के पास, जानिए फिर क्या हुआ
बरेली में बगैर तलाक दिए युवक कर रहा था दूसरी शादी, पत्नी पहुंच गई एसएसपी के पास

बरेली, जेएनएन ।बगैर तलाक दिए युवक दूसरी विवाह की तैयारी में जुटा था। पहली पत्नी को एक दिन पहले रविवार को ही इस बात की जानकारी हो गई, तो वह बरेली पहुंच गई। सोमवार को आरोपित पति दूसरी युवती के साथ विवाह करता इससे पहले पीड़ित पत्नी एसएसपी के पास पहुंच गई और उन्हें पूरी दास्तां सुनाई। तत्काल वायरलेस हुआ। बारादरी पुलिस पहुंचती, इससे पहले ही आरोपित पति व उसके साथ आए अन्य लोग फरार हो गए।पुलिस ने आरोपित के दोस्त उमेश को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता ने पति व अन्य के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

पीड़िता अर्चना गुप्ता शाहजहांपुर के खुदागंज की रहने वाली है। वर्ष 2006 में उसका विवाह तिलहर के मौजमपुर गांव के रहने वाले गौरव कुमार से हुई। उससे युवती के दो बच्चे हुए। अर्चना का आरोप है कि वर्ष 2015 में उसे पति के बरेली की रहने वाली युवती से अवैध संबंध होने की जानकारी हुई। इसका उसने विरोध किया तो विवाद बढ़ता चला गया। इस पर पति ने तलाक के लिए कोर्ट में वाद दायर कर दिया। इधर, पत्नी ने पति के खिलाफ भरण-पोषण का वाद दायर कर दिया। मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

उनके मुताबिक, रविवार को उनको अज्ञात व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि सोमवार को उनके पति बरेली में दूसरी शादी करने की तैयारी में हैं। शादी पशुपतिनाथ मंदिर में है जबकि खाने की व्यवस्था पास के मैरिज हाल में थी। सोमवार सुबह-सुबह ही अर्चना गुप्ता एसएसपी के पास पहुंची। पूरी दास्तां बयां की। आरोपित गौरव की मोबाइल लोकेशन चेक की गई तो बारादरी निकली।बारादरी पुलिस को वायरलेस किया गया।इधर, आरोपित पति को इस बात की भनक लग गई। पुलिस जब तक पहुंचती इससे पहले पति व अन्य फरार हो गए जबकि गौरव का दोस्त उमेश पुलिस की गिरफ्त में आ गया। उमेश ने किसी भी जानकारी से इन्कार किया। पीड़िता ने बारादरी पुलिस को आरोपित पति व अन्य के खिलाफ तहरीर दी है।

पीड़िता ने आरोपित पति व अन्य के खिलाफ तहरीर दी है। आरोपित युवक के दोस्त को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।- रविंद्र कुमार, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी