पालतू कुत्ते को घर में रखने की सलाह देनेे पर युवक को पीट दिया, बरेली पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Youth Beaten up for protesting dog barking बरेली के सुभाषनगर के एक युवक को कुत्ते के भौंकने का विरोध करना भारी पड़ गया। आरोप है कि विरोध पर कुत्ते के मालिक ने युवक की डंडों से पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Samanvay PandeySat, 19 Jun 2021 04:13 PM (IST)
आरोप है कि बात सुरेश को अच्छी नहीं लगी और वह गाली-गलौच करने लगा और डंडे से पिटाई कर दी।

बरेली, जेएनएन।Youth Beaten up for protesting dog barking : बरेली के सुभाषनगर के एक युवक को कुत्ते के भौंकने का विरोध करना भारी पड़ गया। आरोप है कि विरोध पर कुत्ते के मालिक ने युवक की डंडों से पिटाई कर दी। पीड़ित की तहरीर पर सुभाषनगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामला सुभाषनगर के मढ़ीनाथ का है। पीड़ित देशपाल मौर्य मेडिकल संचालक हैं। बताया कि 13 जून को वह अपना मेडिकल स्टोर बंद कर घर जा रहे थे। मढ़ीनाथ लाइन स्थित हनुमान मंदिर के पास वह पहुंचे ही थे कि सुरेश कुमार, उनका बेटा व तीन औरतें मिलीं। इस दौरान देशपाल के बेटे पर कुत्ते ने भौंकना शुरू कर दिया। इसका देशपाल ने विरोध किया और कुत्ते को घर पर रखने की बात कही। आरोप है कि यह बात सुरेश को अच्छी नहीं लगी और वह गाली-गलौच करने लगा और डंडे से पिटाई कर दी। इससे उनके बेटे के सिर में चोट आईं हैं। आरोपित के खिलाफ सुभाषनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

चार तमंचों के साथ हिस्ट्रीशीटर का फोटो वायरल : चार तमंचों के साथ हिस्ट्रीशीटर का फोटो वायरल हुआ है। हिस्ट्रीशीटर बारादरी के संजय नगर का रहने वाला है। हिस्ट्रीशीटर की चार तमंचों के साथ वीडियो वायरल होने का प्रकरण एडीजी तक पहुंचा। उन्होंने पुलिस को हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मामला गुरुवार शाम का है। एक युवक ने एडीजी को वीडियो टैग कर हिस्ट्रीशीटर द्वारा तमंचा लहराए जाने की शिकायत की। जांच में पता चला कि हिस्ट्रीशीटर का नाम छोटू गुर्जर है। आरोपित दो तमंचे हाथ में व दो कमर में लगाए हुए दिख रहा है। बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि आरोपित के खिलाफ थाने में करीब 25 से मुकदमें दर्ज हैं। बीते ढाई माह पहले भी वह तमंचे के मामले में ही जेल जा चुका है। वायरल वीडियो करीब सात साल पुराने होने की बात कही जा रही है। आरोपित की तालश में दबिश दी गई लेकिन, वह फरार है। जल्द ही उसे गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.