बरेली में युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर युवती को बेचा, किसी तरह भागकर आई युवती ने पुलिस को बताई आपबीती

Young man sold girl in Bareilly बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी का झांसा देकर दूसरे जिले में बेच दिया। युवती किसी तरह से वहां से भागकर आ गई और सीधे प्रेमी के घर पहुंची।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 08:47 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 08:47 PM (IST)
बरेली में युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर युवती को बेचा, किसी तरह भागकर आई युवती ने पुलिस को बताई आपबीती
प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है।परिजन थाने आकर उसे घर ले गए।

बरेली, जेएनएन। Young man sold girl in Bareilly : बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर दूसरे जिले में बेच दिया। युवती किसी तरह से वहां से भागकर आ गई और सीधे प्रेमी के घर पहुंची।यहां प्रेमी युवक के परिवार वालों से युवती की कहासुनी हुई।इसके बाद युवक ने युवती को घर में बंधक बना लिया। युवती यहां से किसी तरह निकलकर पुलिस के पास पहुंची और आपबीती बताई।पीछे से प्रेमी युवक भी थाने पहुंच गया।

युवती की बात पर शीशगढ़ पुलिस ने कोई एक्शन नहींं लिया तो पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि पांच महीने पहले मेरे मोबाइल पर एक रांग नम्बर से काल आयी थी। युवक मुझे बार बार फ़ोन करके परेशान करने लगा था।उसका नम्बर ब्लॉक कर दिया। इस पर उसने दूसरे नंबर से मुझे काल किया और बहलाने लगा। धीरे धीरे मुझसे शादी की बात करने लगा।

परिवार वालों से रिश्ते की बात करने के लिए घर का पता भी ले लिया।दिए गए पते पर युवक कार से पहुंच गया। तब उसने फ़ोन करके कहा कि तुम्हारा घर मिल रहा है मुझे लेने आ जाओ। इस पर वह युवक को लेने पहुंच गई। उसकी कार में दो साथी और एक महिला पहले से बैठी थी जिसने उसे कोल्ड्रिंक में नशा मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गयी। उसके बाद उसने बताया कि मुझे दूसरे जिले में ले जाकर लाखो रुपयों में बेच दिया गया।

युवती ने बताया है जिसेे बेेचा था उसका पूरा पता मुझे मालूम था। वह पहले से शादीशुदा है।उसके बच्चे भी हैंं। युवती का आरोप है कि प्रेमी युवक ने प्रेमजाल में फंंसाकर कोर्ट में नकली शादी की। अब जब वह युवक के घर पहुंची तो उसके साथ मारपीट कर घर मेंं बंधक बना लिया है। वहां से वह किसी तरह छुप कर कई बार थाने पहुंची तो उसकी रिपोर्ट दर्ज नहींं की गई। थाना प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है।परिजन थाने आकर उसे घर ले गए।

chat bot
आपका साथी