बरेली में पत्नी और साली को बेल्ट से पीटा, साले का सिर फोड़ा

सन सिटी विस्तार निवासी रुपाली गुप्ता ने बताया कि उनकी शादी 10 साल पहले आशीष गुप्ता से हुई थी। शादी के बाद पति समेत ससुराली उसे परेशान करने लगे। पति शराब पीकर अक्सर उसे पीटते थे। इस दौरान उसे बेटा भी हुआ लेकिन पति ने शराब पीना बंद नहीं किया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 11:35 PM (IST)
बरेली में पत्नी और साली को बेल्ट से पीटा, साले का सिर फोड़ा
पीडि़ता की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

बरेली, जेएनएन। इज्जतनगर के एक युवक ने नशे में पत्नी व साली को बेल्टों से पीटा। महिला की शिकायत पर भाई बचाने आया तो आरोपित ने उसका भी सिर फोड़ दिया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

सन सिटी विस्तार निवासी रुपाली गुप्ता ने बताया कि उनकी शादी 10 साल पहले आशीष गुप्ता से हुई थी। शादी के बाद पति समेत ससुराली उसे परेशान करने लगे। पति शराब पीकर अक्सर उसे पीटते थे। इस दौरान उसे बेटा भी हुआ लेकिन उसके बाद भी पति ने शराब पीना बंद नहीं किया और आए दिन उसकी पिटाई करना बंद नहीं की। 30 नवंबर को पति और जेठानी ने मिलकर पीटा तो उसने मायके में बताया। जिसके बाद उसकी छोटी बहन हिना गुप्ता साथ में रहने लगी। आरोप है कि एक दिसंबर को पति ने बेल्ट से मुझे व छोटी बहन को पीटा। इस दौरान जेठानी ने भी पीटा। जानकारी पर छोटा भाई कौशल गुप्ता आया तो आरोपितों ने पिटाई कर उसका सिर फोड़ दिया। 

बस बदलते समय महिला का जेवर से भरा पर्स चोरी 

बरेली। इज्जतनगर के पीलीभीत बाइपास पर बस बदलते समय शातिरों ने महिला का जेवर से भरा पर्स उड़ा दिया। पीडि़ता रिश्तेदार के घर पहुंची तो उसे पता चला। पीडि़ता ने इज्जतनगर थाने में तहरीर देकर अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। रामपुर मिलक के नसीराबाद मुहल्ला निवासी संजीव सक्सेना की पत्नी अर्चना 29 नवंबर को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बस में बैठी। वह पीलीभीत बाईपास पर पहुंची तो गन्तव्य तक जाने के लिए बस बदली। आरोप है कि उसी दौरान किसी शातिर ने उनका पर्स बैग से निकाल लिया। पर्स में सोने के तीन मंगलसूत्र, एक चेन और एक अंगूठी समेत नकदी रुपये भी थे। फिलहाल पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी