Urs e Rajvi 2021 : उर्से रजवी पर आनलाइन सुन सकेंगे उलमा की तकरीर, जाानिए कब से शुरू हाे उर्स

Urs e Rajvi 2021 सुन्नी बरेलवी मसलक के धर्मगुरू इमाम अहमद रजा खां फाजिले बरेलवी आला हजरत का 103वां उर्स दो अक्टूबर से शुरू होगा। कोविड गाइडलाइन का पालन इस बार भी जरूरी रहेगा। इसी के चलते प्रोग्राम और तकरीरों के आनलाइन प्रसारण की तैयारी की जा रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:58 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:09 AM (IST)
Urs e Rajvi 2021 : उर्से रजवी पर आनलाइन सुन सकेंगे उलमा की तकरीर, जाानिए कब से शुरू हाे उर्स
Urs e Rajvi2021: सुन्नी बरेलवी मसलक के धर्मगुरू इमाम अहमद रजा

बरेली, जेएनएन। Urs e Rajvi 2021: सुन्नी बरेलवी मसलक के धर्मगुरू इमाम अहमद रजा खां फाजिले बरेलवी आला हजरत का 103वां उर्स दो अक्टूबर से शुरू होगा। कोविड गाइडलाइन का पालन इस बार भी जरूरी रहेगा। इसी के चलते मजहबी प्रोग्राम और तकरीरों के आनलाइन प्रसारण की तैयारी की जा रही है। तीनों दिन देश-विदेश में बैठे लाखों लोग उलमा की तकरीर सुन सकेंगे।

आला हजरत के तीन रोजा उर्स में हर साल दरगाह पर लाखों की भीड़ उमड़ती है। तीन दिन दरगाह, इस्लामियां ग्राउंड और मथुरापुर में कार्यक्रम होते हैं। पिछले दो साल से कोरोना महामारी के कारण उर्से रजवी सादगी के साथ मनाया जा रहा है। जमात रजा मुस्तफा के प्रवक्ता समरान खान ने बताया कि उर्से रजवी की तैयारियों को लेकर जमात के पदाधिकारी, वालंटियर्स की एक बैठक गुरुवार को हुई।

जमात के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान हसन खान ने कहा कि कोविड गाइडलाइन का इस बार भी पालन किया जाएगा। इसलिए उर्से रजवी का आयोजन ऑनलाइन किया जा रहा है। देश-विदेश के अकीदतमंद घर बैठे तकरीर सुन सकेंगे।

chat bot
आपका साथी